Hero,Okinawa और Ather देखते रह गए! इस Electric Scooter की डिमांड, जाने किस कंपनी का है यह लैक्ट्रिक्स स्कूटर

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Electric Scooter Sales: जैसा कि हम सब जानते हैं कि भारतीय बाजार में कई कंपनियां अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर्स बेच रही हैं. लेकिन एक ऐसी कंपनी है जिसका दबदबा पूरे भारतीय बाजार में है. और बिक्री के मामले में इस कंपनी ने तोड़ दिए सारे रिकॉर्ड और अन्य कंपनियां देखती रह गई.

रिपोर्टर्स के मुताबिक इस कंपनी ने जुलाई में सबसे ज्यादा यूनिट्स बेची हैं. तो आज इस आर्टिकल में हम आपको यही बताएंगे कि कौन सी कंपनी है जिसने तोड़े सारे रिकॉर्ड और कितनी बेची हैं यूनिट्स तो आइए जानते हैं बिना किसी देरी के.

👉Bajaj ला रही है! टेक्नोलॉजी से लैस Electric Scooter, ना बैटरी चार्ज, ना पेट्रोल की टेंशन जानें क्या होगी कीमत और कब होगी लांच

जैसा कि हम सब देख सकते हैं कि पूरे भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटरओं कि दिन वे दिन डिमांड बढ़ती ही जा रही है. अब भारतीय लोग पेट्रोल और डीजल से चलने वाले वाहनों को छोड़कर इलेक्ट्रिक भान अपना रहे हैं.

Electric Scooter Sales
Electric Scooter Sales

वैसे तो भारतीय मार्केट में कई कंपनियां अपने नए-नए इलेक्ट्रिक स्कूटर्स लांच कर रही हैं और बेच रही हैं. लेकिन एक ऐसी कंपनी है जिसका पूरे भारतीय मार्केट पर कब्जा है. और बिक्री के मामले में यह कंपनी परियों से बहुत आगे हैं.

👉Revolt rv400: जानिए कीमत, रेंज, बैटरी बैकअप आदि

जुलाई में Electric Scooter की कितनी बिकी यूनिट्स

जी हां, हम बात कर रहे हैं ओला कंपनी की जिसने सभी कंपनियों को पछाड़ दिया है, तो आइए जानते हैं कि इस कंपनी ने जुलाई महीने में कितनी यूनिट्स बेची हैं। इस कंपनी ने जुलाई महीने में पूरे भारतीय बाजार में 18333 यूनिट स्कूटर बेचे। वहीं इस कंपनी ने जून महीने में 17622 स्कूटर बेचे थे। पत्रकारों के मुताबिक इस कंपनी ने अपनी बिक्री में 4.03 फीसदी की बढ़ोतरी की है.

👉Revolt RV 400 vs Oben Rorr: आइए जानते हैं इनमें से कौन सी इलेक्ट्रिक बाइक है बेस्ट

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस कंपनी ने मई महीने में 28638 स्कूटर बेचे थे, जो जून और जुलाई महीने की बिक्री से काफी कम है। अगर आप ऐसी ही रोमांचक जानकारी पाना चाहते हैं तो अभी हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें।

Leave a Comment

Join Telegram Group