Revolt rv400: जानिए कीमत, रेंज, बैटरी बैकअप आदि

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Revolt rv400 Price: क्या आप भी Revolt rv400 को खरीदने की योजना बना रहे हैं? इन दिनों मार्केट में कई कंपनियां न अपनी इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल को लॉन्च कर दिया है, लेकिन आज हम Revolt rv400 के बारे में जानेंगे.

हरियाणा स्थित कंपनी Revolt Motors ने अपनी पहली इलेक्ट्रिक बाइक Revolt rv400 जिसको 7 अगस्त 2019 में लांच किया था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया. आज हम इस लेख में इस इलेक्ट्रिक बाइक के रेंज, बैटरी बैकअप, कीमत, फीचर्स, आदि स्पेसिफिकेशन के बारे में जानेंगे.

👉Revolt RV 400 vs Oben Rorr: आइए जानते हैं इनमें से कौन सी इलेक्ट्रिक बाइक है बेस्ट

अगर आप इलेक्ट्रिक वाहन खरीदने और उसके बारे में जानने में रुचि रखते हैं तो आप हमारे WhatsApp Group से जुड़ सकते हैं।

Revolt rv400 Price
Revolt rv400

Revolt rv400 Price

यह 2019 की एक प्रीमियम बाइक थी जिसकी भारतीय बाजार में एक्स शोरूम कीमत लगभग 1.62 लाख रुपया है. मेरी राय यही रहेगी कि आप सब लोग एक बार Oben Rorr electric Bike को जरूर देखें क्योंकि इसकी कीमत भी किफायती है और यह बाइक Revolt rv400 से हर चीज में आगे है.

👉Honda SP160 ने मचा दिया कहर बन रही है लोगों की पहली पसंद, Hero Xtreme को चटाई धूल

Revolt rv400 Range & Battery

इलेक्ट्रिक बाइक को 3.24 Kwh क्षमता के लिथियम आयन बैटरी पैक से जोड़ा गया है, जिसे 100% चार्ज होने में लगभग 4 घंटे 30 मिनट का समय लगता है, जिससे इलेक्ट्रिक बाइक 150 किलोमीटर तक चल सकती है।

Revolt rv400 Speed & Motor

इस इलेक्ट्रिक बाइक को 3 Kw की पावरफुल मोटर से जोड़ा गया है जो इस इलेक्ट्रिक बाइक को अधिकतम 85 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड दे सकती है। आपको बता दें कि इस इलेक्ट्रिक बाइक का सिर्फ एक ही वेरिएंट लॉन्च किया गया है और इस बाइक का वजन एक कुंटल से भी ज्यादा है।

Revolt rv400 Features

इस इलेक्ट्रिक बाइक में हमें तीन राइडिंग मोड देखने को मिलते हैं जो हैं- इको, नॉर्मल और सपोर्ट। इसके फीचर्स की बात करें तो ये हैं- फुल एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, बैटरी लेवल और स्पीड दिखाने वाला डिस्प्ले, स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, एलईडी हेडलाइट्स आदि फीचर्स देखने को मिलते हैं। आपकी अधिक जानकारी के लिए बता दें कि इस इलेक्ट्रिक बाइक की बैटरी पर 5 साल की वारंटी भी मिलती है, जो 75000 किलोमीटर तक वैध है।

Leave a Comment

Join Telegram Group