बिना किसी ट्रेनिंग के बना डाली E-Bike, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

New delhi, Eautoblog:कहते हैं कि कुछ बड़ा करने के लिए आपकी उम्र और डिग्री मायने नहीं रखती. भारत में कुछ ऐसे लोग भी हैं जिन्होंने भले ही कोई डिग्री नहीं ली हो लेकिन अपनी काबिलियत के दम पर दुनिया में अपना नाम बड़ा किया है।

यह पढ़ें👉River Indie Electric Scooter: लो आ गया एक और नया ई-स्कूटर जो देगा 120Km की रेंज का दावा, जाने क्या है कीमत और रेंज

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक रिंग वाली इलेक्ट्रिक बाइक नजर आ रही है, लोग उनके इस अविष्कार से इंस्पायर हो रहे हैं.

आपको बता दें कि यह वीडियो इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो को विरल भयानी नाम के इंस्टाग्राम पेज ने पोस्ट किया है, इस वीडियो को अब तक लाखों लोग लाइक और कमेंट कर चुके हैं. इस अजीबोगरीब इलेक्ट्रिक बाइक को बनाने वाले नटुभाई भले ही 7वी पास हैं, लेकिन उनका दिमाग किसी इंजीनियर से कम नहीं है।

वायरल वीडियो देखें

नटूभाई ने यह जुगाड़ू एक रिंग वाली इलेक्ट्रिक बाइक खुद बनाई है, इसके लिए उन्होंने किसी ट्रेनिंग की मदद नहीं ली। सूरत के एक छोटे से इलाके माजूरा के रहने वाले 62 साल के नटुभाई ने बिना किसी ट्रेनिंग के रिपेयरिंग का काम शुरू किया। इस काम को करते-करते वह इतने व्यस्त हो गए कि उन्होंने खुद ही एक अजीबोगरीब एक रिंग वाली इलेक्ट्रिक बाइक बना डाली। जिसे देखकर कई लोग प्रेरित हो रहे हैं.

Homepage👉click me
WhatsApp Group👉click me
Telegram Group👉click me
Next post👉click me

Leave a Comment

Join Telegram Group