इस दशहरा ले जाइए मात्र ₹1 रुपए डाउन पेमेंट पर, मिलेगा ₹6,000 का कैश डिस्काउंट और ₹4,000 की एसेसरीज फ्री! जानिए इस शानदार ऑफर के बारे में

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Biggest Offer of the year on Ampere Magnus EX Electric Scooter: जैसा कि हम सभी जानते हैं की दशहरा आप ज्यादा दिन दूर नहीं रहा है. ऐसे में Ampere कंपनी ने इस दशहरे पर बहुत ही शानदार ऑफर निकाला है. जिसमें आप सभी लोग एक रुपए डाउन पेमेंट पर इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को इस दशहरे पर घर ले जा सकते हैं. जिसमें आपको ₹6,000 का कैश डिस्काउंट भी मिलेगा और साथ ही साथ आपको ₹4,000 की एसेसरीज भी फ्री मिलेंगे. तो चलिए जानते हैं शानदार ऑफर के बारे में डिटेल में.

Biggest Offer of the year on Ampere Magnus EX Electric Scooter
Biggest Offer of the year on Ampere Magnus EX Electric Scooter

मिलेगी 121 Km की शानदार रेंज

सबसे पहले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर बैटरी पैक की बात करें तो, कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 2.29kwh का शानदार लिथियम आयन बैट्री पैक देखने को मिल जाएगा. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 121 किलोमीटर की रेंज देने में सक्षम है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 100% चार्ज करने में मात्र 6 से 7 घंटा का समय लगता है.

मिलेगी 3 Years or 30,000 Km की शानदार वारंटी

कंपनी द्वारा इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ आपको 3 साल की बैट्री वारंटी दी जाएगी और 30000 किलोमीटर की कवरेज वारंटी दी जाएगी. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के कर्व वेट की बात की जाए तो, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का कर्व वेट 82 किलोग्राम है. साथ ही साथ आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में कई शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे.

यह भी पढ़ेंHero Electric AE-75: हीरो कंपनी का एक और शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर हुआ भारतीय बाजार में लॉन्च!

मिलेगी शानदार मोटर और स्पीड

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के मोटर की बात की जाए तो, कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 2100 वाट का बीएलडीसी हब मोटर दिया गया है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 50 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से दौड़ने में सक्षम बनाती है. साथ ही साथ आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन भी देखने को मिलेगा. जिससे आपको रीडिंग एक्सपीरियंस अच्छा मिलेगा.

मिलेंगे शानदार फीचर्स

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स की बात की जाए तो, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको बहुत ही शानदार फीचर देखने को मिल जाएंगे जैसे-पुश स्टार्ट बटन/रिमोट स्टार्ट बटन, यूएसबी चार्जिंग पॉइंट, कॉम्बी ब्रेक सिस्टम, रोडसाइड असिस्टेंट, एंटी थेफ्ट अलार्म, फ्रंट में टेलीस्कोपिक सस्पेंशन, पीछे कॉइल स्प्रिंग सस्पेंशन, ड्यूल ड्रम ब्रेक, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ओडोमीटर और भी कई शानदार फीचर्स आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में देखने को मिल जाएंगे.

यह भी पढ़ेंमात्र Rs.8000 देकर ले जाएं घर, 3 घंटे में फुल चार्ज चलेगी 80 किलोमीटर, जान इसके बारे में

कीमत और दशहरा का बंपर ऑफर

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती कीमत की बात की जाए तो, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आपको ऑन रोड Rs.1,03,131 रुपए का पड़ेगा जिसमें आपका टू व्हीलर इंश्योरेंस भी शामिल होगा. अब बात की जाए दशहरा शानदार ऑफर की तो आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को मात्र एक रुपए के डाउन पेमेंट पर घर ले जा सकते हैं.

और साथ ही साथ अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को कैश पर खरीदना चाहते हैं तो आपको ₹6000 का कैश डिस्काउंट मिलेगा और साथ में ₹4000 की एसेसरीज भी फ्री में मिलेगी. अगर आप इस इलेक्ट्रिक को खरीदना चाहते हैं तो आप इसकी आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आप बुक कर सकते हैं.

Leave a Comment

Join Telegram Group