ASUS TUF Gaming A15: अब तक का सबसे बेस्ट गेमिंग लैपटॉप! मिलेगा NVIDIA का ग्राफिक्स

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Best Gaming laptop under budget ASUS TUF Gaming A15: अगर आप एक अच्छी गेमिंग लैपटॉप की तलाश में है वह भी बजट के अंदर. तो यह लैपटॉप बिल्कुल आपके लिए है इस लैपटॉप में आपको कम कीमत के अंदर बहुत ही शानदार परफॉर्मेंस, स्टोरेज, अच्छी कंपनी के ग्राफिक कार्ड और भी अन्य शानदार फीचर्स आपको इस लैपटॉप में मिल जाएंगे. जैसा कि हम सभी जानते हैं कि ASUS कंपनी सिर्फ अपने गेमिंग लैपटॉप की वजह से जानी जाती है. इस कंपनी का अब तक का सबसे ज्यादा बिकने वाला पूरे भारतीय बाजार में TUF गेमिंग लैपटॉप है. आपको बता दें आप इस कंपनी के लैपटॉप में कुछ भी चला सकते हैं.

चाहे वो आपके कामकाज से जुड़ा हो या गेमिंग से. यह कंपनी अपने लैपटॉप को बजट फ्रेंडली बनाती है। ताकि आम भारतीय नागरिकों को गेमिंग लैपटॉप खरीदने में कोई परेशानी न हो। तो आज के इस बेहतरीन आर्टिकल में हम आपको ASUS कंपनी के सबसे सस्ते ASUS TUF गेमिंग A15 लैपटॉप के बारे में सबकुछ बताएंगे। हम आपको इस लैपटॉप के स्पेसिफिकेशन, परफॉर्मेंस, स्टोरेज, ग्राफिक कार्ड और कुछ अन्य बेहतरीन फीचर्स के बारे में विस्तार से बताएंगे। तो आइए जानते हैं इस शानदार गेमिंग लैपटॉप के बारे में। अगर आप इस लैपटॉप के बारे में सारी जानकारी पाना चाहते हैं और वह भी बिल्कुल सही, तो इस आर्टिकल को अंत तक पढ़ें…

Best Gaming laptop under budget ASUS TUF Gaming A15
Best Gaming laptop under budget ASUS TUF Gaming A15

‎ASUS TUF Gaming A15 मैं मिलेगा शानदार प्रोसेसर

आपको बता दें ASUS कंपनी द्वारा इस लैपटॉप में अब तक का सबसे शानदार प्रोसेसर दिया गया है. जो की विश्व की सबसे बड़ी कंपनी द्वारा बनाया गया है. और इस प्रोसेसर का नाम NVIDIA GeForce GTX 1650 है, कंपनी द्वारा इस लैपटॉप में आपको 4GB का ग्राफिक कार्ड मिल जाएगा, यह ग्राफिक कार्ड आपको किसी भी गेम खेलने में मदद करेगा.

आपको बता दें इस लैपटॉप को AMD कंपनी ने मैन्युफैक्चर किया है. जो की गेमिंग लैपटॉप मैन्युफैक्चरर करने के नाम से जानी जाती है. इस लैपटॉप के भजन की बात की जाए तो, इस लैपटॉप का वजन थोड़ा ज्यादा है, इस लैपटॉप का कुल वजन 2.3Kg है. आपको इस लैपटॉप में वायरलेस ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी देखने को मिल जाएगी.

यह भी पढ़िए-OnePlus 12: अब तक का सबसे धांसू गेमिंग फोन! मिलेगा स्नैपड्रैगन gen3 प्रोसेसर, कीमत हर किसी के बजट में

ASUS TUF Gaming A15 मैं मिलेगा शानदार बैटरी बैकअप

अब इस लैपटॉप के बैटरी बैकअप की बात की जाए तो, कंपनी द्वारा इस लैपटॉप में 48 Watt Hours का लिथियम आयन बैटरी पैक मिल जाएगा. जो कि इस लैपटॉप को 8 घंटे तक का बैटरी बैकअप दे सकता है, आप इस लैपटॉप को बिना रुके 8 घंटे तक चला सकते हैं. क्योंकि कंपनी द्वारा इस लैपटॉप में काफी शानदार बैटरी बैकअप दिया गया है क्योंकि यह एक गेमिंग लैपटॉप है उसी हिसाब से कंपनी द्वारा इस लैपटॉप में बैटरी बैकअप दिया गया है. आपको इस लैपटॉप में फुल एचडी पिक्सल वाली डिस्प्ले मिल जाएगी.

ASUS TUF Gaming A15 मैं मिलेगी शानदार स्टोरेज

इस लैपटॉप की स्टोरेज की बात की जाए तो, इस लैपटॉप में आपको शानदार स्टोरेज मिल जाएगी. कंपनी द्वारा इस लैपटॉप में 8GB RAM और 32GB ROM दी गई है. वैसे तो इतनी स्टोरेज बहुत होती है किसी भी टास्क को परफॉर्म करने के लिए. लेकिन आप इस लैपटॉप की स्टोरेज एक्सपेंड करवाना चाहते हैं तो इस लैपटॉप की स्टोरेज एक्सपेंडेबल है.

आपको इस लैपटॉप में शानदार स्पीकर्स मिल जाते हैं. साथ ही साथ Ryzen 5 शानदार प्रोसेसर मिल जाता है. जो कि इस लैपटॉप को और भी धांसू बना देता है गेमिंग के मामले में. आपको इस लैपटॉप में विंडो 11 ऑपरेटिंग सिस्टम मिल जाता है. और भी कई शानदार फीचर्स आपको इस लैपटॉप में देखने को मिल जाएंगे.

यह भी पढ़िए- Redmi 10 Prime: 4GB RAM+ 64GB ROM और 6000mAh की बैटरी! केवल 422 में प्राप्त करें

ASUS TUF Gaming A15 की कीमत

इस गेमिंग लैपटॉप की कीमत की बात की जाए तो, अपनी सेगमेंट में यह लैपटॉप अब तक का सबसे सस्ता गेमिंग लैपटॉप है. जिसकी कीमत मात्र ₹50,990 रुपए है. अगर आप इस लैपटॉप को No Cost EMI पर खरीदना चाहते हैं. तो आराम से खरीद सकते हैं क्योंकि कंपनी द्वारा इस लैपटॉप पर No cost EMI ऑप्शन दिया गया है.

अगर आप इस लैपटॉप को No cost EMI ऑप्शन पर खरीदने हैं तो उसके लिए आपके पास क्रेडिट कार्ड होना अनिवार्य है. यदि आपके पास क्रेडिट कार्ड है, तो आप इस लैपटॉप को मात्र 2472 रुपए की मंथली EMI पर खरीद सकते हैं. यदि आपके पास क्रेडिट कार्ड नहीं है तो आप इस लैपटॉप को NO COST EMI पर नहीं खरीद पाएंगे. इस लैपटॉप को खरीदने के लिए यहां पर क्लिक करें.

Leave a Comment

Join Telegram Group