Redmi 10 Prime: 4GB RAM+ 64GB ROM और 6000mAh की बैटरी! केवल 422 में प्राप्त करें

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Redmi 10 Prime 4G Smartphone: जैसा कि हम सभी जानते हैं कि हमारे पूरे भारतीय बाजार में रेडमी कंपनी द्वारा बनाए गए ही फोनों को ही उसे कर रहे हैं. हर तीसरे आम नागरिक के हाथ में रेडमी का फोन मिल जाएगा आपको बता दें हाल ही में रेडमी ने अपना सबसे सस्ता 4G स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है.

जिसकी कीमत देखकर आप भी दंग रह जाएंगे. तो आज के इस शानदार लेख में हम आपको बताएंगे रेडमी के सबसे सस्ते और ज्यादा फीचर्स के साथ आने वाले Redmi 10 Prime स्मार्टफोन के बारे में. तो चलिए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में सभी जानकारी सभी ऑफर्स के साथ तो चलिए जानते हैं. अगर आप इस स्मार्टफोन के बारे में सभी जानकारी अच्छी तरीके से प्राप्त करना चाहते हैं तो इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ें.

Redmi 10 Prime 4G Smartphone
Redmi 10 Prime 4G Smartphone

Redmi 10 Prime स्मार्टफोन में मिलेगी शानदार स्टोरेज

आपको बता दें रेडमी कंपनी द्वारा इस स्मार्टफोन में हमें काफी शानदार फीचर्स देखने को मिल जाएंगे. रेडमी कंपनी द्वारा इस स्मार्टफोन में हमें 4GB रैम और 64GB रोम देखने को मिल जाएगी. इस स्मार्टफोन में हमें एंड्रॉयड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम मिल जाएगा. साथी साथ मीडियाटेक का ऑक्टा कोर प्रोसेसर भी मिल जाएगा जिसकी मदद से यह स्मार्टफोन बिल्कुल भी हैंग नहीं होगा.

यह भी पढ़िए-JioBook 11 (2023): जिओ ने किया अपना पहला लैपटॉप लॉन्च! कम कीमत में मिलेंगे धांसू फीचर्स

Redmi 10 Prime मैं मिलेगा शानदार बैटरी बैक

इस स्मार्टफोन में आपको 6000 mAh की बैटरी देखने को मिल जाएगी. आपको बता दे इतनी कम कीमत में किसी भी स्मार्टफोन में आपको 6000 mAh बैटरी नहीं मिलेगी. आपको इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा मिल जाएगा साथ ही साथ रेडमी कंपनी द्वारा इस स्मार्टफोन में हमें 1 साल की वारंटी भी मिल जाएगी.

Redmi 10 Prime की कीमत और ऑफर

Redmi 10 Prime स्मार्टफोन की शुरुआती फ्लिपकार्ट कंपनी के द्वारा बताई गई कीमत ₹11,999 रुपए है. ऑफिस स्मार्टफोन पर 10% और एक्स्ट्रा डिस्काउंट पा सकते हैं अपनी बैंक के क्रेडिट कार्ड से ट्रांजैक्शन करने पर. अगर आप इस स्मार्टफोन को No Cost EMI लेना चाहते हैं.

तो उसके लिए आपको मात्र 422 मंथली किस्त देनी होगी. आप इस स्मार्टफोन को तभी EMI पर ले सकते हैं जब आपके पास क्रेडिट कार्ड हो. यदि आपके पास क्रेडिट कार्ड नहीं है तो आप स्मार्टफोन को नहीं खरीद सकते हैं EMI पर. अगर आप स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो आप फ्लिपकार्ट पर जाकर इस स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं.

Leave a Comment

Join Telegram Group