JioBook 11 (2023): जिओ ने किया अपना पहला लैपटॉप लॉन्च! कम कीमत में मिलेंगे धांसू फीचर्स

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Jio First Laptop JioBook 11 (2023): जैसा कि हम सभी जानते हैं कि जिओ कंपनी हमारे भारत की सबसे बड़ी जानी-मानी कंपनी है. जो कि अब लैपटॉप भी बना रही है, आपको बता दें जिओ कंपनी ने अपना पहला JioBook 11 (2023) लैपटॉप लांच कर दिया है. इस लैपटॉप में आपको 4GB LPDDR4 और 64GB eMMC दी है, जो कि इस लैपटॉप को और भी शानदार पावर देता है.

आपको बता दें जिओ का यह पहला सबसे सस्ता लैपटॉप है जिसकी कीमत ₹15000 से भी कम है. तो आज के शानदार लेख में हम आपको बताएंगे जिओ कंपनी के सबसे सस्ते JioBook 11 (2023) लैपटॉप के बारे में तो चलिए जानते हैं इस नए लैपटॉप के बारे में…

Jio First Laptop JioBook 11 (2023)
Jio First Laptop JioBook 11 (2023)

JioBook 11 (2023) में मिलेगा मीडियाटेक का हाई-फाई प्रोसेसर

जिओ कंपनी द्वारा इस लैपटॉप में हमें बहुत ही शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे वह भी बिल्कुल कम कीमत में. आपको बता दें कंपनी द्वारा इस लैपटॉप में मीडियाटेक का Mediatek 8788 Octa-core 2 GHz प्रोसेसर दिया गया है. जो कि इस लैपटॉप को काफी शानदार पावर देता है. आप इस लैपटॉप पर कुछ भी कर सकते हैं, कैसा भी काम कर सकते हैं. यह लैपटॉप रुकेगा नहीं और आपको पता नहीं यह लैपटॉप बहुत ही हल्का है और Thin है. जिसे आप कहीं भी ले जा सकते हैं आराम से.

यह भी पढ़िए-बच्चों के लिए ₹10000 का लैपटॉप, आता है 4G सिम सपोर्ट के साथ…

JioBook 11 (2023) मैं मिलेगा JioOS 4G LTE

आपको बताने जिओ कंपनी ने इस लैपटॉप को बिल्कुल फोन जैसा बनाया है. आपको इस लैपटॉप में 4G सिम सपोर्टिंग देखने को मिल जाएगी. साथ ही साथ काम जिओ कंपनी द्वारा इस लैपटॉप में JioOS 4G LTE मिल जाएगा. जो कि इस लैपटॉप को और भी शानदार बनता है आप इस लैपटॉप में अपनी सिम डाल सकते हैं 4G सिम सपोर्टिंग लैपटॉप है यह साथी साथ यह लैपटॉप में 8 घंटे का बैटरी बैकअप भी दिया गया है. जिसकी मदद से आप इस लैपटॉप को 8 घंटे तक आराम से चला सकते हैं.

JioBook 11 (2023) मैं मिलेगी एचडी डिस्प्ले और स्टीरियो स्पीकर्स

JioBook 11 (2023) लैपटॉप में जिओ कंपनी द्वारा Anti-glare HD Display दी गई है. जो कि इस लैपटॉप को काफी शानदार लुक देती है. साथ ही साथ जिओ कंपनी द्वारा इस लैपटॉप में हमें ड्यूल स्टीरियो स्पीकर्स देखने को मिल जाते हैं. जो की आउटडोर में भी काम करते हैं अगर आप बाहर बैठकर भी किसी से वीडियो कॉल पर या यूट्यूब पर वीडियो देखते हैं तो आपको क्लीयरली आवाज आएगी. और इस लैपटॉप में हमें बड़ी कीबोर्ड देखने को मिलेगा और कुछ अन्य शानदार फीचर्स देखने को मिल जाएंगे.

JioBook 11 (2023) की कीमत

अब सबसे आखरी बात, इस लैपटॉप की शुरुआती कीमत की बात की जाए तो JioBook 11 (2023) लैपटॉप की शुरुआती कीमत ई-कॉमर्स वेबसाइट यानी अमेजॉन या फ्लिपकार्ट पर 14,701 रुपए है. जो की और भी सस्ता हो जाएगा 5% अगर आप इस लैपटॉप के लिए अपने बैंक के क्रेडिट कार्ड से ट्रांजैक्शन करते हैं तो अगर आप इस लैपटॉप को खरीदना चाहते हैं तो अमेजॉन या फ्लिपकार्ट से आराम से खरीद सकते हैं और कुछ अन्य ऑफर्स भी दिए गए हैं अगर आप उनका फायदा उठाना चाहते हैं तो उठा सकते हैं.

Leave a Comment

Join Telegram Group