OnePlus 12: अब तक का सबसे धांसू गेमिंग फोन! मिलेगा स्नैपड्रैगन gen3 प्रोसेसर, कीमत हर किसी के बजट में

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Upcoming gaming phone OnePlus 12: आपको बता दें भारतीय बाजार में लांच होने जा रहा है वनप्लस 12 स्मार्टफोन जो की एक गेमिंग फोन होने वाला है. इस स्मार्टफोन में आपको स्नैपड्रैगन gen3 प्रोसेसर देखने को मिल जाएगा. जो कि अब तक का सबसे धांसू प्रोसीजर है, आप इस स्मार्टफोन में कैसा भी किसी भी प्रकार का गेम चला सकते हैं. यह स्मार्टफोन चीन में 4 दिसंबर को लांच होने जा रहा है.

आपको इस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड v14 देखने को मिलेगा जो कि अभी तक का सबसे शानदार ऑपरेटिंग सिस्टम है. तो आज के शानदार लग में हम आपको बताएंगे OnePlus 12 स्मार्टफोन के बारे में सभी जानकारी लॉन्चिंग डेट सहित. अगर आप भी स्मार्टफोन के बारे में सभी जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं वह भी बिल्कुल सही तो इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ें.

Upcoming gaming phone OnePlus 12
Upcoming gaming phone OnePlus 12

OnePlus 12 मैं मिलेगी शानदार परफॉर्मेंस

कंपनी द्वारा इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 प्रक्रिया दिया गया है. क्योंकि इस स्मार्टफोन को काफी धांसू बनता है गिविंग के मामले में आप इस स्मार्टफोन में किसी भी प्रकार का गेम खेल सकते हैं. साथ ही साथ कंपनी द्वारा इस स्मार्टफोन में Octa core (3.3 GHz, Single core, Cortex X4 + 3.2 GHz, Penta Core, Cortex A720 + 2.3 GHz, Dual core, Cortex A520) सीपीयू सिस्टम दिया गया है.

यह भी पढ़िए- Redmi 10 Prime: 4GB RAM+ 64GB ROM और 6000mAh की बैटरी! केवल 422 में प्राप्त करें

क्योंकि स्मार्टफोन को किसी भी टास्क के लिए दमदार बनाता है. और इस स्मार्टफोन में 64 बीट का आर्किटेक्चर दिया गया है जो कि इस स्मार्टफोन की स्टोरेज को और भी शानदार बना देता है. इस स्मार्टफोन की ग्राफिक्स की बात की जाए तो, इस स्मार्टफोन में हमें Adreno 750 ग्राफिक देखने को मिल जाते हैं. इस फोन की रैम की बात की जाए तो, इस फोन में 8GB रैम दी गई है.

ChipsetQualcomm Snapdragon 8 Gen 3
CPUOcta core (3.3 GHz, Single core, Cortex X4 + 3.2 GHz, Penta Core, Cortex A720 + 2.3 GHz, Dual core, Cortex A520)
Architecture64 bit
Fabrication4 nm
GraphicsAdreno 750
RAM8 GB
RAM TypeLPDDR5X

OnePlus 12 मैं मिलेगा शानदार डिजाइन और कैमरा

सबसे पहले इस स्मार्टफोन की डिजाइन की बात करें तो, इस स्मार्टफोन में आपको बहुत ही शानदार डिजाइन देखने को मिल जाएगी. आपको बता दें इस स्मार्टफोन को तीन कलरों में लॉन्च किया गया है. आपको इस फोन में ट्रिपल कैमरा मिल जाएंगे. पहले 48 मेगापिक्सल का वाइड एंगल, प्राइमरी कैमरा और दूसरा 48 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और तीसरा 64 मेगापिक्सल का पेरिस्कोप कैमरा. जो कि इस स्मार्टफोन को कैमरे के मामले में काफी शानदार बना देता है. और फ्रंट में इस स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

OnePlus 12 मैं मिलेगी शानदार बैटरी और स्टोरेज

इस स्मार्टफोन की बैटरी बैकअप की बात की जाए तो, आपको इस स्मार्टफोन में 5400mAh की बैटरी मिल जाएगी. जो की 100 वाट के फास्ट चार्जर को सपोर्ट करेगी. और इस फोन में टाइप सी चार्ज दिया जाएगा, इस स्मार्टफोन में लिथियम पॉलीमर बैटरी को जोड़ा है. स्टोरेज की बात की जाए तो, इस फोन में 128GB की स्टोरेज आपको मिल जाएगी. आपको बता दे यह 5G सपोर्टेड स्मार्टफोन होगा और इस स्मार्टफोन में फिंगर प्रिंट सेंसर भी दिया जाएगा.

OnePlus 12 की कीमत और लॉन्चिंग डेट

अब सबसे आखरी बात, इस स्मार्टफोन की कीमत की बात की जाए तो वनप्लस 12 स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत Rs. 69,999 रुपए होने वाली है. लॉन्चिंग डेट की बात की जाए तो अभी तो इस स्मार्टफोन को 4 दिसंबर को चीन में लॉन्च किया जा रहा है. फिर उसके बाद इस स्मार्टफोन को जनवरी 2024 को इंडिया में लॉन्च किया जा सकता है. अगर आप इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग डेट की जानकारी सबसे पहले प्राप्त करना चाहते हैं. तो हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ सकते हैं और नई-नई जानकारी की अपडेट सबसे पहले ले सकते हैं.

Leave a Comment

Join Telegram Group