BattRE Electric Storie: मिलेगी 132 Km/c रेंज और 45 Km/h स्पीड मात्र ₹14,000 में जानिए इस शानदार नवरात्रि ऑफर के बारे में

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

BattRE Electric Storie: आज किसने भारत में हर किसी को अपने घर में अब एक इलेक्ट्रिक वाहन चाहिए. क्योंकि पेट्रोल डीजल इतना महंगा होने के कारण अब आम भारतीय नागरिक इलेक्ट्रिक वाहनों की ओर बढ़ रहे हैं. तो आज के इस नए लेख में हम आपको एक ऐसी कंपनी के नए इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे जो की हाल ही में लॉन्च हुआ है.

और जिसमें आपको कम कीमत में शानदार रेंज और फीचर्स देखने को मिलेंगे. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को BattRE कंपनी ने लांच किया है और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम BattRE Electric Storie है. तो आईए जानते हैं इस नए इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में सब कुछ डिटेल में…

BattRE Electric Storie
BattRE Electric Storie

मिलेगी 132 किलोमीटर रेंज

सबसे पहले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बैटरी पाक की बात की जाए तो, कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3.1kwh का शानदार लिथियम आयन बैट्री पैक दिया है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 132 किलोमीटर पर चार्ज रेंज प्रदान करता है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 100% चार्ज करने में मात्र तीन से चार घंटा का समय लगता है.

मिलेगी वीएलडीसी शानदार मोटर और स्पीड

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी ने 2,000 वाट का बीएलडीसी मोटर जोड़ा है. जो की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 45 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार प्रदान करता है. और साथ ही साथ इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको ऑटोमेटिकल ट्रांसमिशन मिल जाता है. जिससे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को चलाने में कोई दिक्कत नहीं आएगी.

यह भी पड़ेHero Electric Photon: मात्र 2610 रुपया में ले जाओ घर, सिंगल चार्ज में चलेगी 80 किलोमीटर

मिलेंगे शानदार फीचर्स

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स की बात की जाए तो, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको बहुत ही शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे जैसे-पुश स्टार्ट बटन, नेवीगेशन, एसएमएस अलर्ट, ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन, ऑटोमेटिक चार्जिंग स्टेशन लोकेटर, एलईडी लाइट, एलइडी तैल लाइट, एलईडी इंडिकेटर, ड्यूल ड्रम ब्रेक, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल यह सारे शानदार फीचर्स आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिल जाएंगे.

यह भी पड़ेHero Electric Axlhe 20: मात्र 55,000 रुपए में हुआ लॉन्च Hero का नया इलेक्ट्रिक स्कूटर, मिलेगी 250 Km रेंज

कीमत

सारे प्रोडक्ट देखें और खरीदें यहां क्लिक करें

अब सबसे आखरी बात, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआत कीमत मात्र 1,17,000 रुपए है. अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को emi पर लेना चाहते हैं तो उसके लिए आपको मिनिमम डाउन पेमेंट ₹14000 करना होगा जिसमें आपकी महीने की किस्त ₹3500 बनेगी 3 साल के लिए.

Leave a Comment

Join Telegram Group