Bajaj Chetak New Variant: लो आ गया बजाज चेतक का सबसे सस्ता वेरिएंट, मात्र बस इतनी कीमत में

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Bajaj Chetak New Variant: जैसा कि हम सभी जानते हैं की पूरे भारतीय बाजार में बजाज कंपनी का एक ही इलेक्ट्रिक स्कूटर मौजूद है. जो की काफी महंगा है इसी कारण से आम भारतीय नागरिक बजाज कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने में सक्षम नहीं हो पा रहे थे. इसी समस्या का हल बजाज कंपनी लेकर आ चुकी है. हाल ही में बजाज कंपनी के सस्ते वेरिएंट को देखा गया है टेस्टिंग के दौरान.

हालांकि रिपोर्टर्स के मुताबिक पता लगा है कि इस सस्ते वेरिएंट को भारतीय बाजार में जल्दी लॉन्च किया जाएगा. क्योंकि बजाज कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टेस्टिंग चल रही है. यह वेरिएंट बजाज चेतक का ही सस्ता वेरिएंट है. जिसे आम भारतीय नागरिक अब आराम से खरीद सकेंगे. तो आईए जानते हैं इस नए वेरिएंट के बारे में कुछ विशेष जानकारी.

Bajaj Chetak New Variant
Bajaj Chetak New Variant

मिलेगा शानदार लिथियम आयन बैटरी पैक

सबसे पहले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बैटरी पाक की बात की जाए तो, बजाज कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको शानदार लिथियम आयन बैट्री पैक देखने को मिलेगा. और इस बैटरी पैक की वारंटी 3 साल के लिए दी जाएगी जिसमें 50,000 किलोमीटर स्टैंडर्ड वारंटी होगी. और यह शानदार लिथियम आयन बैट्री 108 किलोमीटर पर चार्ज रेंज देने में सक्षम होगी. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को फुल चार्ज करने में मात्र 3 से 4 घंटे का समय लगेगा.

यह भी पढ़ें-भारत का पहला कैमरे और ओपन सेट सेंसर के साथ आने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर की लॉन्च डेट आई सामने, सिंगल चार्ज में चलता है 280 किलोमीटर..

मिलेगी शानदार मोटर और स्पीड

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में बजाज कंपनी द्वारा 4200 वाट का बीएलडीसी मोटर दिया जाएगा जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 4000 वाट की कंटीन्यूअस पावर देगा. साथ ही साथ इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको बेहतर रीडिंग एक्सपीरियंस के लिए दो रीडिंग मोड दिए जाते हैं.

ECO मोड में यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 90 किलोमीटर की रेंज देगा और सपोर्ट मोड में 80 किलोमीटर की रेंज देगा. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड की बात की जाए तो, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 63 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से दौड़ने में सक्षम होगा.

यह भी पढ़ें- Benling Kriti: ले जाइए मात्र ₹7,000 में इस नवरात्रि स्पेशल ऑफर पर, मिलेगी 60 Km/c रेंज

मिलेंगे शानदार फीचर्स

बजाज कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में बहुत ही शानदार फीचर्स दिए हैं जैसे-मोबाइल कनेक्टिविटी, इंटरनेट कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पॉइंट, ऑल एलइडी लाइट्स, 18 लीटर का बूट स्पेस, पैसेंजर फुट्रेस्ट, कैरी हुक, ip67 मोटर रेटिंग, पुश स्टार्ट बटन, जिओ फेंसिंग, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, रिवर्स एसिस्ट, ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन, क्लॉक, लो फ्यूल इंडिकेटर, कंबाइन ब्रेकिंग सिस्टम, फ्रंट में Single Sided Leading Link सस्पेंशन, रेयर में Offset Mono Shock सस्पेंशन, फ्रंट में डिस्क ब्रेक, रेयर में ड्रम ब्रेक, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ओडोमीटर. इस बजाज चेतक के सस्ते वेरिएंट में ऐसे और भी शानदार फीचर्स दिए जाएंगे.

कीमत

सारे प्रोडक्ट देखें और खरीदें यहां क्लिक करें

बजाज चेतक के नया वेरिएंट की कीमत की बात की जाए तो, वैसे तो अभी तक बजाज कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत का खुलासा नहीं हुआ है. लेकिन रिपोर्टर्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत मात्र ₹1,00,000 से भी कम होगी.

Leave a Comment

Join Telegram Group