Benling Kriti: ले जाइए मात्र ₹7,000 में इस नवरात्रि स्पेशल ऑफर पर, मिलेगी 60 Km/c रेंज

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Benling Kriti: जैसा कि हम सभी जानते हैं की हमारे वाहन मंत्री नितिन गडकरी जी है और उनका कहना है कि हमें पेट्रोल और डीजल से चलने वाले वाहनों को छोड़कर जल्द से जल्द इलेक्ट्रिक वाहनों की ओर बढ़ना चाहिए. उनका कहना है कि अगर भारतीय नागरिक अगली 2 सालों के अंदर इलेक्ट्रिक वाहनों को नहीं अपनाते हैं. तो उनके पेट्रोल और डीजल चलने वाले वाहनों पर टैक्स लगाया जाएगा.

इसलिए हमें अपने घर में एक तो इलेक्ट्रिक वाहन या स्कूटर या बाइक या अन्य कोई वाहन खरीदना चाहिए. तो आज के इस लेख में हम आपको एक शानदार कंपनी के शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे. जिसे आप मात्र ₹7000 देकर अपने घर ले जा सकते हैं. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को Benling कंपनी ने लांच किया है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम Benling Kriti है. तो चलिए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में सब कुछ डिटेल में…

Benling Kriti
Benling Kriti

मिलेगी 60 किलोमीटर पर चार्ज रेंज

आपकी जानकारी के लिए बता दे तो, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक कम स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है. जिसमें आपको 1.34kwh का शानदार लिथियम आयन बैट्री पैक दिया जाता है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 60 किलोमीटर पर चार्ज रेंज प्रदान करता है, स्पोर्ट मोड में और एक मोड में यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 70 किलोमीटर पर चार्ज रेंज दे देती है.

और साथ ही साथ इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 100% चार्ज करने में मात्र चार घंटे का समय लगता है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का कर्व वेट मात्र 66 किलोग्राम है.

यह भी पढ़ोBGauss D15: मिलेगी 60Km/h स्पीड और 115 Km/c रेंज, बस इतनी कीमत में…

मिलेगी शानदार मोटर और स्पीड

सबसे पहले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की मोटर की बात की जाए तो, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में ढाई सौ वाट का ब्रशलैस मोटर को जोड़ा गया है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 1200W की कंटीन्यूअस पावर देता है. और जैसा कि हम आपको पहले भी बता चुके हैं कि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक कम स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है.

जिसकी टॉप स्पीड मात्र 25 किलोमीटर प्रति घंटा है. लेकिन इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के लोड केयरिंग कैपेसिटी की बात की जाए तो, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 248 किलोग्राम की लोड केयरिंग कैपेसिटी दी जाती है.

यह भी पढ़ोमात्र ₹3,101 में ले जाइए घर मिलेगी 100+ Km की शानदार रेंज, देखिए ऑफर!

मिलेंगे शानदार फीचर्स

सारे प्रोडक्ट देखें और खरीदें यहां क्लिक करें

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की फीचर्स की बात की जाए तो आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में बहुत ही शानदार फीचर्स मिल जाएंगे जैसे-पुश स्टार्ट बटन/रिमोट स्टार्ट बटन, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, एलइडी टेल लाइट, एलईडी हेडलाइट, एलइडी लैंप इंडिकेटर, लो चार्जिंग इंडिकेटर, टेलीस्कोपिक सस्पेंशन, ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन, पैसेंजर फुट्रेस्ट, कैरी हुक, यूएसबी चार्जिंग पॉइंट, पासिंग स्विच, रीडिंग मोड, पार्किंग असिस्टेंट, Swappable बैट्री पैक, फ्रंट में ड्रम ब्रेक, और पीछे वाले पहिए में डिस्क ब्रेक, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ओडोमीटर. यह सारे शानदार फीचर्स आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिल जाएंगे.

कीमत और मिनिमम डाउन पेमेंट

अब सबसे आखरी बात, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत की बात की जाए तो, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत मात्र 64,000 रुपए है. लेकिन आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को EMI पर लेना चाहते हैं. तो उसके लिए आपको मिनिमम डाउन पेमेंट मात्र ₹7000 जमा करनी होगी. जिसमें आपकी हर महीने की किस्त 1949 बनेगी 3 साल के लिए.

Leave a Comment

Join Telegram Group