BGauss D15: मिलेगी 60Km/h स्पीड और 115 Km/c रेंज, बस इतनी कीमत में…

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

BGauss D15: जैसे-जैसे हम भारतीय नागरिक 2024 की ओर बढ़ते जा रहे हैं. वैसे-वैसे भारत भी नई ऊंचाइयों को छूता जा रहा है. जैसा की हम सभी जानते हैं भारत ने कुछ ही सालों में इलेक्ट्रिक इंडस्ट्री में बहुत ही उन्नति प्रताप की है. अब भारत में कई नई-नई और कई जानी-मानी कंपनियां अपने इलेक्ट्रिक वाहन भारतीय बाजार में लॉन्च कर रही है.

आज किस लेख में हम आपको एक ऐसी ही कंपनी के एक शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे. जिसे BGauss कंपनी ने लांच किया है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम है BGauss D15. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको मिलेंगे शानदार फीचर्स और रेंज और स्पीड तो आईए जानते हैं इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में सब कुछ डिटेल में EMI ऑफर के साथ…

BGauss D15
BGauss D15

मिलेगी 115 किलोमीटर रेंज

सबसे पहले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैट्री पैक की बात की जाए तो, कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3.1kwh का शानदार लिथियम आयन बैट्री पैक दिया है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 115 किलोमीटर रेंज प्रदान करता है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 100% चार्ज करने में मात्र चार से पांच घंटा का समय लगता है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का कुल करब वेट 118 किलोग्राम है.

यह भी पड़ेMotovolt HUM Long Range Smart Plus: ले जाइए मात्र 1,510 रुपए में, 50 Km रेंज वाली इलेक्ट्रिक साइकिल

मिलेगी शानदार मोटर और स्पीड

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैट्री पैक की बात की जाए तो, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी ने ₹3100 का बीएलडीसी मोटर जोड़ा है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 60 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड प्रदान करता है. और साथ ही साथ इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन भी मिल जाता है. और साथ ही साथ यह शानदार मोटर 1500 वाट की कंटीन्यूअस पावर देता है और 110 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है.

यह भी पड़े80 km/h की रफ्तार के साथ-साथ मिलेगी 120 किलोमीटर की शानदार रेंज, कीमत मात्र इतनी

मिलेंगे शानदार फीचर्स

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स की बात की जाए तो आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में बहुत ही शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे जैसे-नेवीगेशन, मोबाइल कनेक्टिविटी, उसे स्टार्ट बटन,IP67 मोटर, रीजेनरेटिव ब्रेक्स, ड्यूल ड्रम ब्रेक, शानदार सस्पेंशन, कॉल एसएमएस अलर्ट, जिओ फेंसिंग, एंटी थेफ्ट अलार्म, यूएसबी चार्जिंग पॉइंट, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ओडोमीटर, एलईडी लाइट्स, डीआरएलएस, एलइडी तैल लाइट. और भी शानदार फीचर्स आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में देखने के लिए मिल जाएंगे.

कीमत

सारे प्रोडक्ट देखें और खरीदें यहां क्लिक करें

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआत कीमत की बात की जाए तो, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक्स शोरूम कीमत Rs.1.35 – 1.46 Lakh रुपए है.

Leave a Comment

Join Telegram Group