Acer Aspire 3: भारत का सबसे सस्ता Gaming laptop, कॉलेज के विद्यार्थी अभी खरीदे

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Acer Aspire 3: यदि आप लोग अपने लिए कोई सस्ता और बेस्ट लैपटॉप खरीदने की तलाश कर रहे हैं जिस पर आप ठीक-ठाक गेमिंग और कोडिंग कर सके तो यह लैपटॉप आपके लिए बेस्ट रहेगा, बता दे यह एक किफायती Laptop है जिसमें हमें AMD Ryzen 3 Quad Core 7320U प्रोसेसर देखने को मिल जाता है. जो कि इस कीमत पर काफी कम देखने को ही मिलता है.

आज हम जी लैपटॉप के बारे में बात करेंगे वह असर का एक शानदार लैपटॉप है जिसको भारत में काफी ज्यादा खरीदा गया है, इस लैपटॉप में हमें 8GB की ddr5 Ram और 256 GB की एसडी देखने को मिल जाती है, आगे इस लेख में हम इस लैपटॉप के बारे में सारी स्पेसिफिकेशन बताएंगे, उससे पहले बता दे जल्दी आप लोग ऐसे ही टेक्नोलॉजी और इलेक्ट्रिक व्हीकल से रिलेटेड आर्टिकल पढ़ना पसंद करते हैं तो आज ही हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ सकते हैं.

Acer Aspire 3
Acer Aspire 3

मिलेगा राइजन 3 प्रोसेसर

Acer Aspire 3 लैपटॉप पर आप कोडिंग के साथ ठीक-ठाक FPS पर गेमिंग भी कर सकते हैं. बता दे इस लैपटॉप में हमें AMD Ryzen 3 Quad Core 7320U प्रोसेसर देखने को मिलता है जिसकी मैक्सिमम क्लॉक स्पीड 3.8 गीगाहर्टज है साथ ही में इसमें हमें राइजन का इनबिल्ट ग्राफिक कार्ड देखने को मिल जाता है जो इस को ठीक-ठाक FPS पर गेमिंग करा सकता है.

बता दे इस लैपटॉप में हमें Window 11 ऑपरेटिंग सिस्टम देखने को मिलता है साथ ही में इसमें हमें कई अन्य सॉफ्टवेयर देखने को मिल जाते हैं जैसे माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस 2023, एंटीवायरस, जैसे कई और सॉफ्टवेयर देखने को मिल जाते हैं.

इसे भी पढ़िए- MOTOROLA g54 5G: बेस्ट 5G गेमिंग फोन! मात्र ₹528 में प्राप्त करें

रैम और स्टोरेज

Acer Aspire 3 लैपटॉप में हमें 4266 MHz वाली 8GB की ddr5 रैम देखने को मिल जाती है और स्टोरेज की बात करें तो इस लैपटॉप में हमें 512gb SSD देखने को मिलती है जिसको आप 1TB तक बढ़ावा सकते हैं.

इसे भी पढ़िए- Simple Dot One: सिंपल वन का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर! इस तारीख को हो रहा है लॉन्च

कीमत

बता दे यह एक प्योर सिल्वर कलर का लैपटॉप है जिसका वजन भी काफी हल्का है यह लैपटॉप कोडिंग और नॉर्मल गेमिंग के लिए बेस्ट है शादी में इसमें हमें रिजन 3 प्रोसेसर और साथ ही में AMD RADEON ग्राफिक देखने को मिलते हैं जो इसकी परफॉर्मेंस को और भी इंक्रीज करते हैं. कीमत की बात करें वैसे तो भारतीय दुकानों पर इस लैपटॉप की कीमत लगभग ₹30000 है, लेकिन अभी ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर इस लैपटॉप पर लगभग 4 से 6000 रुपए का डिस्काउंट चल रहा है जिसके तहत आप इस लैपटॉप को मात्र 24000 रुपए देकर खरीद सकते हैं.

Leave a Comment

Join Telegram Group