MOTOROLA g54 5G: बेस्ट 5G गेमिंग फोन! मात्र ₹528 में प्राप्त करें

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Best 5G gaming phone under 16000 thousand: जैसा कि हम सभी जानते हैं कि अब हमारे भारतीय बाजार में बहुत तेजी से टेक्नोलॉजी बढ़ती जा रही है. चाहे वह फोन हो या फिर टीवी हो या अन्य इलेक्ट्रॉनिक कोई भी समान हो अब भारतीय बाजार में काफी पसंद किया जा रहा है. क्योंकि अब हर किसी के हाथ में 5G स्मार्टफोन रहता है. अब हर किसी के घर में एलईडी टीवी रहती है. ऐसे में ज्यादातर लोगों की यही डिमांड रहती है की कम से कम कीमत में बेस्ट गेमिंग 5G फोन कौन सा है. तो इसी समस्या का समाधान मोटरोला कंपनी लेकर आ गई है. इस कंपनी ने अपना सबसे सस्ता 5G गेमिंग फोन लॉन्च कर दिया है.

जिसका पूरा नाम MOTOROLA g54 5G है, आपको बता दें इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक का डायमंडसिटी 7020 प्रोसेसर दिया गया है. जो की गेमिंग के लिए काफी अच्छा रहता है, आप इस फोन को केवल 528 रुपए प्रति माह में प्राप्त कर सकते हैं. तो आज के शानदार आर्टिकल में हम आपको इस 5G स्मार्टफोन के बारे में सभी जानकारी विस्तार से बताएंगे वह भी बिल्कुल सही अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं या फिर इस स्मार्टफोन के बारे में सभी जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ें…

Best 5G gaming phone under 16000 thousand
Best 5G gaming phone under 16000 thousand

MOTOROLA g54 5G मैं मिलेंगे अब तक के सबसे बेस्ट फीचर्स

मोटरोला कंपनी पूरे भारतीय बाजार में काफी शानदार फोंस बजट में बनाने के नाम से जानी जाती है. क्योंकि मोटरोला कंपनी ने इस साल ऐसे कई स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं. जिसमें फीचर्स तो भर भर के हैं लेकिन कीमत भी उनकी हर किसी के बजट में है.

यह भी पढ़िए-OnePlus Nord CE 2 Lite 5G: केवल ₹5,610 देकर खरीदें! वनप्लस का 5G स्मार्टफोन

अगर आप मोटरोला जैसे फीचर्स वाली किसी अन्य कंपनी का स्मार्टफोन खरीदने हैं तो आपको वही स्मार्टफोन कम से कम 25 से ₹30000 का मिलेगा. लेकिन मोटरोला कंपनी ने अब तक का सबसे सस्ता 5G गेमिंग स्माटफोन भारतीय बाजार में पेश किया है. जिसमें आपको अब तक की सबसे बेस्ट फीचर्स देखने को मिल जाएंगे जैसे-

  • इस स्मार्टफोन में आपको 8 GB RAM | 128 GB ROM | मिल जाती है, वह भी 1 टेराबाइट तक एक्सपेंडेबल हो सकती है.
  • मिलेगी 16.51 cm (6.5 inch) की Full HD+ Display
  • इस स्मार्टफोन में 50MP (OIS) + 8MP | 16MP Front Camera मिल जाता है
  • इस स्मार्टफोन में आपको 6000 mAh Battery
  • इस स्मार्टफोन में आपको धांसू Dimensity 7020 Processor मिल जाता है
  • आपको इस स्मार्टफोन में 33 वाट का फास्ट चार्जर और एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम
  • इस स्मार्टफोन में आपको 5G स्पीड और डबल स्टीरियो साउंड स्पीकर देखने को मिल जाते हैं
  • आपको इस स्मार्टफोन में 120Hz का रिफ्रेशिंग रेट मिल जाता है
  • आपको इस स्मार्टफोन में आईपी 52 वाटर रिफ्रेशिंग रेट मिल जाता है. जो कि इस पानी से सुरक्षित रखता है

कीमत हर किसी के बजट में

जैसा कि हम आपको बता चुके हैं, यह भारत का सबसे 5G बेस्ट गेमिंग फोन है. जिसकी कीमत ₹16000 से भी कम है आपको बता दें इस स्मार्टफोन में आईपी 52 वाटर रिफ्रेशिंग रेट भी मिलता जाता है. वैसे तो आप किसी भी अन्य कंपनी का इतनी रेंज में कोई भी स्मार्टफोन खरीदने हैं तो आपको उसे स्मार्टफोन में Water प्रूफिंग रेट नहीं दिया जाएगा.

लेकिन आपको इस स्मार्टफोन में दिया गया है. जिसकी कीमत मात्र 14,999 है, आपको बता दें आप इस स्मार्टफोन को No Cost EMI पर भी ले सकते हैं. लेकिन उसके लिए आपके पास क्रेडिट कार्ड होना अनिवार्य है. जिसकी मदद से आप इस स्मार्टफोन को मात्र 528/month में खरीद सकते हैं. अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें.

Leave a Comment

Join Telegram Group