OnePlus Nord CE 2 Lite 5G: केवल ₹5,610 देकर खरीदें! वनप्लस का 5G स्मार्टफोन

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Best selling Smartphone in india OnePlus Nord CE 2 Lite 5G: अगर आप कम कीमत में वनप्लस का 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं. तो यह फोन बिल्कुल आपके लिए ही बना है, वनप्लस कंपनी द्वारा बनाया गया यह सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन है. जिसमें आपको शानदार बैटरी बैकअप के साथ-साथ काफी अच्छा प्रोसेसर देखने को मिल जाएगा.

तो आज के शानदार आर्टिकल में हम आपको बताएंगे OnePlus Nord CE 2 Lite 5G स्मार्टफोन के बारे में कुछ विशेष जानकारियां वह भी No cost EMI ऑफर के साथ. अगर आप इस 5G स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं या फिर इस स्मार्टफोन के बारे में सभी जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं हमें बिल्कुल सही तो कृपया करके इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ें…

Best selling Smartphone in india OnePlus Nord CE 2 Lite 5G
Best selling Smartphone in india OnePlus Nord CE 2 Lite 5G

मिलेंगे शानदार डिस्प्ले फीचर्स

जैसा कि आपको बता चुके हैं, यह वनप्लस कंपनी द्वारा बनाया गया सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन है. जिसमें वनप्लस कंपनी ने काफी शानदार डिस्प्ले फीचर्स जुड़े हैं. आपको इस स्मार्टफोन में 16.74 cm (6.59 inch) का शानदार डिस्प्ले मिल जाएगा. साथ ही साथ आपको वनप्लस कंपनी द्वारा इस 5G स्मार्टफोन में 2412 x 1080 Pixels का शानदार रेजोल्यूशन मिल जाता है. जोकि इस 5G स्मार्टफोन की डिस्प्ले को और भी शानदार पिक्सल प्रदान करती है.

मिलेंगे शानदार प्रोसेसर फीचर्स

वनप्लस कंपनी द्वारा इस स्मार्टफोन में आपको एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम मिल जाएगा. साथ ही साथ वनप्लस कंपनी द्वारा इस स्मार्टफोन में आपको ऑक्टा कोर का शानदार प्रोसेसर मिल जाएगा. जिसकी मदद से आप इस स्मार्टफोन में काफी शानदार गेमिंग कर सकते हैं. इस 5G स्मार्टफोन की प्राइमरी क्लॉक की स्पीड की बात करें तो, इस स्मार्टफोन की प्राइमरी क्लॉक स्पीड 2.2Hz की है.

यह भी पढ़िए-ASUS TUF Gaming A15: अब तक का सबसे बेस्ट गेमिंग लैपटॉप! मिलेगा NVIDIA का ग्राफिक्स

मिलेगी शानदार स्टोरेज और कैमरा

इस 5G स्मार्टफोन की स्टोरेज की बात की जाए तो, वनप्लस कंपनी द्वारा इस स्मार्टफोन में हमें 8GB की रैम और 32GB ROM देखने को मिल जाती है. इस स्मार्टफोन में आपको डेडीकेटेड स्लॉट मिल जाते हैं. आपको इस स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल जाएगा. आपको बता दें इस स्मार्टफोन में आपको 5G नेटवर्क नहीं देखने को मिल जाएगा क्योंकि यह 5G स्मार्टफोन है. जिसमें आप 5G सिम डालकर चला सकते हैं. क्योंकि यह स्मार्टफोन 5G नेटवर्क सपोर्टेड है.

कीमत और वारंटी

इस स्मार्टफोन की वारंटी की बात करें तो, कंपनी द्वारा इस स्मार्टफोन पर 12 महीने की वारंटी दी गई है. अब इस 5G स्मार्टफोन की कीमत की बात की जाए तो, स्मार्टफोन की कीमत मात्र ₹16,830 रुपए है. जिसे आप No Cost EMI पर भी खरीद सकते हैं. No Cost EMI पर खरीदने के लिए आपके पास क्रेडिट कार्ड होना अनिवार्य है.

यदि आपके पास क्रेडिट कार्ड है तो आप इस स्मार्टफोन को 5610 की मंथली किस्त में खरीद सकते हैं. अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो आप फ्लिपकार्ट पर जाकर इस स्मार्टफोन को No Cost EMI ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं. और नगद भी खरीद सकते हैं.

Leave a Comment

Join Telegram Group