यह है TATA की सबसे ज्यादा बिकने वाली ELECTRIC CYCLE ,सिंगल चार्ज में चलेगी 30 Km मिलेगी 25 Km/h की रफ्तार, जानिए इसके बारे में

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Zeeta Plus Electric cycle: आजकल भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग तेजी से बढ़ती दिख रही है, ऐसी मांग को देखते हुए कई नए ईवी स्टार्टअप्स ने भारतीय बाजार में कदम रखा है और कुछ पुरानी नामी कंपनियों ने इलेक्ट्रिक वाहनों की ओर अपना हाथ बढ़ाया है। आपको बता दें कि इस समय भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटर की मांग सबसे ज्यादा है, लेकिन इलेक्ट्रिक साइकिल की मांग भी काफी तेजी से बढ़ती दिख रही है।

क्योंकि ज्यादातर इनफ्लुएंसर और एक्टर आजकल हमें इलेक्ट्रिक साइकिल चलाते हुए दिखाई दे रहे हैं जिसके कारण भारत में इलेक्ट्रिक साइकिल की मांग काफी तेजी से बढ़ रही है, ऐसे में भारत की सबसे पॉपुलर कंपनी में से एक टाटा ने अपनी भारत में कई बेहतरीन इलेक्ट्रिक साइकिल लॉन्च कर दी है उन्हीं में से एक Zeeta Plus Electric cycle है. आइए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में विस्तार से….

Zeeta Plus Electric cycle
Zeeta Plus Electric cycle

मिलेगी 250 वाट की दमदार मोटर

आपको बता दें यह इलेक्ट्रिक साइकिल टाटा की सबसे बेहतरीन इलेक्ट्रिक साइकिल में से एक है, जिसका नाम Zeta Plus Electric Cycle है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 250 वॉट की इलेक्ट्रिक BLCD मोटर से जोड़ा गया है जो इस इलेक्ट्रिक साइकिल को 25 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड प्रदान कर सकती है और साथ ही कंपनी ने इसे दो रंगों में भारतीय बाजार में लॉन्च किया है जो हैं- स्लेटी और फॉरेस्ट ग्रीन।

यह भी पढ़ें👉Hero Lectro H3: 30 किलोमीटर की रेंज के साथ 25 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड! जानिए इस इलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में

मिलेगी 30 किलोमीटर की शानदार रेंज

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर साइकल को 36V, 6Ah क्षमता वाली लिथियम आयन बैटरी पैक से जोड़ा है ,जिसको 100% चार्ज होने में लगभग 3 से 4 घंटे तक का समय लगता है. आपको बता दें कंपनी के मुताबिक आप इस इलेक्ट्रिक साइकिल को सिंगल चार्ज पर 30 किलोमीटर तक आराम से चला सकते हैं वह भी बिना कोई दिक्कत के.

मिलेंगी बेहतर सुविधाएं

आपको बता दें कि इस इलेक्ट्रिक साइकिल में कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं जो हैं- एसओसी डिस्प्ले, 30 किलोमीटर रेंज, स्टील फ्रेम, थ्रेडलेस रिजिड फोर्क, हाफ लीवर ब्रेक लीवर, डिस्क ब्रेक, प्लास्टिक बॉडी रिफ्लेक्टर, डबल वॉल अलॉय व्हील, नायलॉन टायर आदि कई सुविधाएं उपलब्ध कराई गई हैं.

कीमत

यहां से खरीदें👉यहां क्लिक करें

बता दे यह Zeeta Plus Electric cycle भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली इलेक्ट्रिक साइकिल में से एक है जिसकी भारतीय बाजार में कीमत 26,495 रुपया है.

Leave a Comment

Join Telegram Group