Hero Lectro H3: 30 किलोमीटर की रेंज के साथ 25 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड! जानिए इस इलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Hero Lectro H3: जैसा कि हम सभी जानते हैं की आज के इस नए दौर में इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड तो काफी तेजी से बढ़ती जा रही है. लेकिन भारत का हर एक नागरिक इलेक्ट्रिक स्कूटर नहीं खरीद पा रहा है. क्योंकि इनकी इतनी कीमत होने के कारण ज्यादातर लोगों के बजट से बाहर हैं.

तो इसी का हल लेकर आज हम इस लेख में एक ऐसी इलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में बताएंगे. जोकि हीरो कंपनी की है जिसका नाम Hero Lectro H3 है तो आइए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में सब कुछ…

Hero Lectro H3

क्या है रेंज और बैटरी पैक Hero Lectro H3 की

सबसे पहले रेंज की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक साइकिल में आपको 30 किलोमीटर की रेंज आराम से मिल जाती है. और बैटरी पैक की बात करें तो इसमें आपको 5.8Ah का लिथियम आयन बैटरी पैक मिल जाता है.

यह भी पढ़ें👉Komaki Ranger: 200 किलोमीटर की रेंज और Cruise Control के साथ मात्र 1.86 लाख रुपए में! जानिए इस इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में

जिसे 250 वाट के बीएलडीसी मोटर से जोड़ा गया है, और चार्जिंग समय की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक साइकिल को फुल चार्ज करने में 3 से 4 घंटे का समय लगता है. और इस इलेक्ट्रिक साइकिल में आपको 25 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार मिल जाती है.

फीचर्स Hero Lectro H3 के

अब बात करें इस इलेक्ट्रिक साइकिल की फीचर्स की तो आपको इसलेक्ट साइकिल में शानदार फीचर्स देखने को मिल जाएंगे जैसे-एलईडी डिस्प्ले पेडल असिस्ट मोड के साथ, ऑन /ऑफ स्विच, कंट्रोलर प्लस बीटी डिवाइस, और बेहतर सस्पेंशंस आदि जैसे फीचर्स आपको इस इलेक्ट्रिक साइकिल में मिल जाएंगे.

यहां से खरीदें👉यहां क्लिक करें

कीमत Hero Lectro H3 की

इस इलेक्ट्रिक साइकिल की शुरुआती कीमत की बात करें तो मात्र एक मोबाइल की कीमत में यह लैक्ट्रिक्स साइकिल आपको मिल जाएगी, इस इलेक्ट्रिक साइकिल की शुरुआती कीमत ₹28,499 है. और इसमें आपको EMI का ऑप्शन भी मिल जाता है जिसे आप किसी भी वेबसाइट से ऑर्डर करके मंगा सकते हैं.

यह भी पढ़ें👉देखिए हीरो का सबसे सस्ता और ज्यादा रेंज देने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर! जानिए इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में सब कुछ

जैसे फ्लिपकार्ट या अमेजॉन या हीरो लैक्ट्रो की ऑफिशियल वेबसाइट से भी आप इस इलेक्ट्रिक साइकिल को मंगा सकते हैं. अगर आपको इलेक्ट्रिक साइकिल से रिलेटेड और भी प्रोडक्ट की जानकारी प्राप्त करनी है तो अभी हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े और हमें मैसेज करें.

Leave a Comment

Join Telegram Group