Vivo T2x 5G : कम कीमत पर मिल रहा है Vivo का 5G स्मार्टफोन, कीमत हर किसी के बजट में…

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Vivo T2x 5G: वो ने हाल ही में अपना सबसे सस्ता 5G फोन लॉन्च कर दिया है जिसकी कीमत जानकर आप हो जाओगे खुश, बता दें इस फोन में हमें पावरफुल प्रोसेसर, बेहतरीन कैमरा के साथ-साथ लंबे समय तक चलने वाली बैटरी भी देखने को मिल जाती है.

ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्टफोन की कीमत पर भारी डिस्काउंट चल रहा है और साथी में आप इसको No Cost Emi पर भी खरीद सकते हैं, और डिजाइन की बात करें इस स्मार्टफोन का चमकीला ग्राफिक्स और बड़े दो कैमरे के साथ यह फोन दिखने में काफी शानदार लगता है, चलिए जानते हैं इस फोन के बारे में सब कुछ…

Vivo T2x 5G
Vivo T2x 5G

प्रोसेसर

वो के इस 5G स्मार्टफोन Vivo T2x 5G में हमें Octa Core MediaTek Dimensity 6020 प्रोसेसर देखने को मिल जाता है जिसकी मैक्सिमम क्लॉक स्पीड 2.02 गीगाहर्टज है, साथी में इस फोन के साथ हमें इनबिल्ट सीपीयू भी देखने को मिलता है जो इस मोबाइल की परफॉर्मेंस को और भी इंक्रीज कर देता है.

यह भी पढ़िए- Harley Davidson X440: लोगों की पहली पसंद, 440cc का इंजन 50Km के माइलेज के साथ

डिस्प्ले

इस 5G स्मार्टफोन में हमें 6.58 इंच की 1080×2408 पिक्सल रेजोल्यूशन वाली फुल एचडी प्लस डिस्पले देखने को मिलती है. बता दे इसकी डिस्प्ले 144 hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है और इसमें हमें 400 nits की ब्राइटनेस देखने को मिल जाती है.

RAM और स्टोरेज

वीवो का यह 5G स्मार्टफोन तीन वेरिएंट के साथ लांच हुआ है जिसमें पहले 128GB/6GB RAM,128GB/8GB RAM, और आखिरी 256GB/8GB RAM है. लेकिन आज हम इसकी बेस वेरिएंट के बारे में बात करेंगे जिसमें हमें 128GB की स्टोरेज और 6GB की रैम देखने को मिल जाती है.

यह भी पढ़िए- Royal Enfield Shotgun 650: 25 Unit ही बनाई जाएगी, जानिए आपको मिलेगी कैसे…

कैमरा

रेयर में इस फोन में हमें दो कैमरे देखने को मिलते हैं जिसमें पहला 50 मेगापिक्सल का वाइड कैमरा सेंसर और दूसरा 2 मेगापिक्सल का माइक्रो लेंस कैमरा देखने को मिलता है, बता दें यह फोन 4K 30 FPS में वीडियो रिकॉर्ड कर सकता है. और फ्रेंड में हमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिलता है.

कीमत

जैसा कि हमने आपको बताया इस स्मार्टफोन के भारतीय बाजार में तीन वेरिएंट है जिनकी जहर सी बात है कीमत भी अलग-अलग होगी लेकिन आज हम बेस वेरिएंट जिसमें हमें 6GB की रैम 128GB की स्टोरेज देखने को मिलती है उसकी कीमत के बारे में बताएंगे, बता दे इस स्मार्टफोन पर अभी फ्लिपकार्ट पर सेल चल रही है आप इसको मात्र ₹11000 में खरीद सकते हैं.

यदि आप लोग इस फोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर से खरीद सकते हैं, बता दें आप 36 महीने के फाइनेंस प्लान के तहत इस स्मार्टफोन को मात्र 7% ब्याज पर खरीद सकते हैं जिसके बाद आपको हर महीने 460 रुपए किसके रूप में देने होंगे.

Leave a Comment

Join Telegram Group