Royal Enfield Shotgun 650: 25 Unit ही बनाई जाएगी, जानिए आपको मिलेगी कैसे…

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Royal Enfield Shotgun 650: हाल ही में हुए Motoverse Event 2023 मैं भारतीय कंपनी रॉयल एनफील्ड अपनी लिमिटेड एडिशन Cruiser बाइक को अनवील कर दिया है, बता दे भारत की सबसे पावरफुल गाड़ियों में से एक बन चुकी है, क्योंकि इसमें हमें 650 सीसी का शानदार लिक्विड ओर एयर कूल्ड इंजन देखने को मिलता है.

आज हम आपको बताएंगे रॉयल एनफील्ड कंपनी अपनी इस लिमिटेड एडिशन Royal Enfield Shotgun 650 क्रूजर बाइक जिसके सिर्फ 25 एड यूनिट ही बनाए गए हैं उसको लोगों को कैसे जाएगा, और माइलेज की बात करें तो यह बाइक 1 लीटर पेट्रोल में लगभग 50 से 60 किलोमीटर का माइलेज दे सकती है, चलिए शुरू करते हैं आज के इस लेख को…

Royal Enfield Shotgun 650
Royal Enfield Shotgun 650

दमदार इंजन

Royal Enfield Shotgun 650 बाइक लोन से ही पहले भारत में काफी तेजी से पॉपुलर हो रही है, क्योंकि इस बाइक की सिर्फ 25 ही लिमिटेड एडिशन है जो कि कुछ चुनिंदा लोगों को ही दिए जाएंगे, इस बाइक में हमें 650 सीसी का पैरेलल ट्विन और air और Oil कूल्ड इंजन देखने को मिलता है जो मैक्सिमम 47.65 PS की पावर और 52 न्यूटन मीटर टॉर्क जनरेट कर सकता है, साथी में इसमें हमें 6 गियर बॉक्स देखने को मिलते हैं. और मिली जानकारी के मुताबिक बता दें यह बाइक 1 लीटर पेट्रोल में लगभग 50 से 60 किलोमीटर का माइलेज दे सकती है.

डिजाइन

Shotgun 650 क्रूजर बाइक में हमें Bobber style डिजाइन देखने को मिल जाता है और यह बाइक दिखने में लंबी और नीचे लगती है, इस बाइक में हमें गोल हेडलाइट देखने को मिलते हैं जिसमें ऑफसेट कंसोल भी है जो की साइड में लगे हुए हैं, बर एंड मिरर जोकि हैंड लेबर के आगे लगे हुए हैं, बाइक में सिंगल सीट है जो की बाइक को लंबा और छोटा दिखता है, बाइक के हार्डवेयर सब ब्लैक है जो कि इस बाइक के लोक को Rough और Tough बनता है, बाइक की ग्राफिक्स ब्लू और ब्लैक है, जो कि इस बाइक का डिजाइन और भी शानदार बना देते हैं.

कैसे मिलेगी यह बाइक

बता दे यह बाइक आपको बड़ी मुश्किल से ही मिल सकती है, क्योंकि कंपनी ने इसके कुछ ही लिमिटेड मॉडल ही बनाई है. यह बाइक उन्हें 25 लकी लोगों को दिए गए हैं जिन्होंने Motoverse 2023 इवेंट को अटेंड किया था, हम आपको बता दें Motoverse 2023 इवेंट एक मोटरसाइकिल फेस्टिवल इवेंट है जिसमें रॉयल एनफील्ड और कई दूसरे ब्रांड अपने आने वाली बाइकों को रिवील करते हैं. अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आपको लकी विनर से कांटेक्ट करना पड़ेगा, जो कि अपनी इस बाइक को बेचने को तैयार हूं, बता दे जिन भी लोगों को यह बाइक मिला है मैं इस बाइक को काफी महंगा बेच सकते हैं. कीमत जानने के लिए यहां क्लिक करें- Click

Leave a Comment

Join Telegram Group