जल्द ही लाये Vida V1 Pro को घर, अब बचाए इस पर हजारों रुपए

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Vida V1 Pro: जैसा कि आप सभी को पता है भारत में हीरो कंपनी के वाहनों को काफी ज्यादा खरीदा जाता है, क्योंकि हीरो कंपनी भारतीय लोगों का बजट देखते हुए अपने वाहनों को लॉन्च करती है. यदि आपने मन बना लिया है 2024 में अपने लिए या अपने घर वालों के लिए इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का तो आपको बता दें आप हीरो का Vida V1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीद सकते हैं. बता दें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको जबरदस्त रेंज, जबरदस्त रफ्तार और जबरदस्त फीचर्स देखने को मिलेंगे.

बता दें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत थोड़ी सी ज्यादा है लेकिन यदि आप लोग इस लेख को अंत तक पढ़ते हैं तो आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को ₹30,000 से ₹35,000 रुपए सस्ते में खरीद सकते हैं, चलिए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स के बारे में विस्तार से.

Vida V1 Pro
Vida V1 Pro

मिलेगी 150 किलोमीटर की धांसू रेंज

बताना हीरो का यह इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत में काफी ज्यादा सक्सेसफुल रहा, Hero Vida V1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 3.94kWh क्षमता वाली काफी पावरफुल लिथियम आयन बैट्री देखने को मिल जाती है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को काफी जबरदस्त रेंज प्रदान करने की सक्षम है, कंपनी की वेबसाइट से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता रही है इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में 1 140 से 150 किलोमीटर की रेंज प्रदान कर सकता है, और इसकी बैटरी को 100% चार्ज होने में मात्र 6 घंटे का ही समय लगता है.

यह भी पढ़िए- Chetak Premium 2024 Electric Scooter: खरीदिए 2024 का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर वह भी ₹40000 कम कीमत में

मिलेगी 80 किलोमीटर की रफ्तार

बढ़िया बैटरी के साथ इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको काफी ज्यादा तगड़ी इलेक्ट्रिक मोटर देखने को मिल जाती है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को काफी ज्यादा रफ्तार प्रदान कर सकती है, कंपनी की आधारित वेबसाइट के मुताबिक आपको बता दें यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 80 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ सकती है. क्योंकि यह काफी ज्यादा स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है तो इसको खरीदने और चलने के लिए आपको रजिस्ट्रेशन और लाइसेंस की आवश्यकता पड़ेगी.

मिलेंगे काफी शानदार फीचर्स

बता दें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको काफी ज्यादा जबरदस्त फीचर्स देखने को मिल जाते हैं जैसे फ्रंट में डिस्क ब्रेक और बैक में ड्रम ब्रेक , CBS ब्रेकिंग सिस्टम, 7 इंच की टीएफटी टच स्क्रीन, ऑल एलइडी लाइटिंग, ग्रेडिबिलिटी, क्रूज कंट्रोल, अप कनेक्टिविटी जैसे कई और फीचर्स देखने को मिल जाते हैं.

कीमत हो गई बहुत कम

यदि आप लोग इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को दिल्ली के पास से खरीदते हैं तो आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर FAME 2 सब्सिडी के साथ State Subsidy भी प्राप्त कर सकते हैं. दिल्ली की इलेक्ट्रिक व्हीकल पॉलिसी के तहत यदि आप लोग कोई भी या इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 1 मार्च से पहले खरीदने हैं तो आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर भारी सब्सिडी प्राप्त कर सकते हैं साथ ही में आपको रोड टैक्स और रजिस्ट्रेशन फीस भी नहीं देनी होगी जिसके कारण इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत मात्र ₹90,000 से ₹1,00,000 तक रह जाएगी.

Leave a Comment

Join Telegram Group