GKON Roadies: अब खरीदो मात्र ₹19,500 में इलेक्ट्रिक स्कूटर! सिंगल चार्ज में चलता है 60Km, कंपनी ने मौज कर दी

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Very Cheapest Electric Scooter GKON Roadies: शायद आपको ₹19500 देखकर यकीन ना हो रहा हो, लेकिन आपको बता दे वाकई में आप मात्र 19500 में अब इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीद सकते हो, जिसमें आपको मिलेगी 60 किलोमीटर की शानदार रेंज. तो आज के इस शानदार आर्टिकल में हम आपको एक ऐसे ही सबसे सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताने जा रहे हैं.

जिसकी कीमत तो मात्र 19500 है, लेकिन आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 60 किलोमीटर की शानदार रेंज भी मिल जाती है. तो चलिए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में सभी जानकारी, साथ ही साथ हम आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के डीलर का नंबर भी प्रदान करेंगे, अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो इस लेकर अंत में डीलर का नंबर प्राप्त करें…

Very Cheapest Electric Scooter GKON Roadies
Very Cheapest Electric Scooter GKON Roadies

सिंगल चार्ज में चलता है 60 किलोमीटर

आपको बताने कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको लेड एसिड बैट्री पैक देखने को मिल जाता है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को सिंगल चार्ज में 50 से 60 किलोमीटर की रेंज प्रदान करने में सक्षम है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की चार्जिंग समय की बात की जाए तो, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 100% चार्ज होने में मात्र 5 घंटे का ही समय लेता है. आपको बता दें यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक लो स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है.

यह भी पढ़िए- Hero Electric A2B: अब खरीदो हीरो की हाई Speed इलेक्ट्रिक साइकिल! मात्र एक 5G स्मार्टफोन की कीमत में

जिसे चलाने के लिए आपको लाइसेंस और खरीदने के लिए रजिस्ट्रेशन की आवश्यकता नहीं होगी. आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को डायरेक्ट डीलर से बात करके ऑनलाइन ही खरीद सकते हैं. कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में बीएलडीसी मोटर जोड़ा गया है, जो की इलेक्ट्रिक स्कूटर को 25 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार प्रदान करने में सक्षम है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की फीचर्स की बात की जाए तो, आपको इलेक्ट्रिक स्कूटर में काफी शानदार फीचर्स देखने को मिल जाएंगे.

केवल खरीदो इतनी कीमत में

जैसा कि हम आपको बता चुके हैं, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत भारतीय बाजार में मात्र ₹19,500 है. जिसे आप इंडियामार्ट की वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन ही ऑर्डर कर सकते हैं मात्र 19,500 हजार रुपए की कीमत में. अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं, तो हम आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के डीलर का नंबर प्रदान कर रहे हैं. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के डीलर का नंबर Call: 8062270203

Leave a Comment

Join Telegram Group