Hero Electric A2B: अब खरीदो हीरो की हाई Speed इलेक्ट्रिक साइकिल! मात्र एक 5G स्मार्टफोन की कीमत में

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Hero’s Cheapest Electric Cycle Hero Electric A2B: हाल ही में हीरो कंपनी द्वारा एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक साइकिल पेश की गई है. जिसका पूरा नाम Hero Electric A2B है, आपको बता दें यह इलेक्ट्रिक साइकिल सिंगल चार्ज में 70 से 80 किलोमीटर तक का सफर आराम से तय कर सकती है. साथ ही साथ इस इलेक्ट्रिक साइकिल की कीमत हीरो कंपनी द्वारा मत एक 5G स्मार्टफोन की कीमत के बराबर रखी गई है.

तो आज के इस शानदार आर्टिकल में हम आपको इसी इलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में संपूर्ण जानकारी अच्छी तरीके से प्रदान करेंगे. साथ ही साथ आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारतीय बाजार में कब खरीद पाएंगे. और भी महत्वपूर्ण जानकारी आपको इस लेख में प्रदान करेंगे, अगर आप भी हीरो कंपनी की इलेक्ट्रिक साइकिल के शौकीन है. तो आज का यह शानदार लेख आपके लिए बहुत ही मजेदार होने वाला है…

Hero's Cheapest Electric Cycle Hero Electric A2B
Hero’s Cheapest Electric Cycle Hero Electric A2B:

सिंगल चार्ज में चलेगी 70 से 80 किलोमीटर

हीरो कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक साइकिल में लिथियम आयन डिटैचेबल बैट्री पैक को अटैच किया गया है. जोगी इस इलेक्ट्रिक साइकिल को सिंगल चार्ज में 70 से 80 किलोमीटर की शानदार रेंज प्रदान करने में सक्षम है. इस इलेक्ट्रिक साइकिल के चार्जिंग समय की बात की जाए तो, यह इलेक्ट्रिक साइकिल मात्र तीन से चार घंटे में 100% चार्ज हो जाती है. हीरो कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक साइकिल में डबल डिस्क ब्रेक, एडजेस्टेबल सेट, एलईडी लाइट, हाइड्रोलिक सस्पेंशन, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर फीचर्स भी जोड़े गए हैं.

यह भी पढ़िए- मोटे टायर वाली इलेक्ट्रिक साइकिल खरीदें, मात्र ₹1800 देकर ले जाए घर

मिलेगी बीएलडीसी मोटर और हाई स्पीड

हीरो कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक साइकिल में ढाई सौ वाट का बीएलडीसी मोटर जोड़ा गया है. जो कि इस इलेक्ट्रिक साइकिल को काफी शानदार पावर देने में सक्षम है. इस इलेक्ट्रिक है कि टॉप स्पीड की बात की जाए तो, यह इलेक्ट्रिक साइकिल 45 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से दौड़ने में सक्षम है. हीरो कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक साइकिल में आपको 8 गियर स्पीड चैन देखने को मिल जाती है. जो कि इस इलेक्ट्रिक साइकिल को और भी शानदार बना देती है हाई स्पीड के मामले में.

कीमत है मात्र बस इतनी

इस इलेक्ट्रिक साइकिल की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत की बात की जाए तो, भारतीय बाजार में इस इलेक्ट्रिक साइकिल की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत मात्र ₹35,000 रुपए है. अगर आप इस इलेक्ट्रिक साइकिल को खरीदना चाहते हैं. तो आपको बता दें इस इलेक्ट्रिक साइकिल को अभी हीरो कंपनी द्वारा भारतीय बाजार में लॉन्च नहीं किया गया है. इस इलेक्ट्रिक साइकिल की लॉन्चिंग डेट की बात की जाए तो, इस इलेक्ट्रिक साइकिल को भारतीय बाजार में 26 जुलाई 2024 को लांच किया जा सकता है. आप इस इलेक्ट्रिक साइकिल को लॉन्च हो जाने के बाद हीरो कंपनी की ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर खरीद सकते हैं.

Leave a Comment

Join Telegram Group