मोटे टायर वाली इलेक्ट्रिक साइकिल खरीदें, मात्र ₹1800 देकर ले जाए घर

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

OMEGA 26T BLACK Electric Cycle: इस समय 12 से 18 साल के बच्चों को मोटे टायर वाली साइकिल काफी ज्यादा पसंद आती है, आज के शानदार लेख में हम आपके लिए मोटे टायर वाली एक ऐसी इलेक्ट्रिक साइकिल लेकर आए हैं जिसमें आपको जबरदस्त रेंज और केफायती कीमत देखने को मिलेगी.

बता दे आप इस इलेक्ट्रिक साइकिल को मात्र ₹1800 रुपए देकर घर ला सकते हैं, बता दे यह इलेक्ट्रिक साइकिल का चार्जिंग के साथ आती है मतलब इसकी बैटरी को 100% चार्ज होने में मात्र 2 घंटे का ही समय लगता है, और इस इलेक्ट्रिक साइकिल की रेंज भी काफी ज्यादा जबरदस्त है. चलिए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में बिल्कुल विस्तार से…

OMEGA26TBLACK Electric Cycle
OMEGA26TBLACK Electric Cycle

मिलेगी फास्ट चार्जिंग

आपको बता दे इस इलेक्ट्रिक साइकिल में आपको 36 V, 8.7 Ah क्षमता के साथ आने वाली लिथियम और बैटरी देखने को मिल जाती है, मिली जानकारी के मुताबिक आपको बताता ही है इलेक्ट्रिक साइकिल एक बार फुल चार्ज होने के बाद बिना रुके 50 से 55 किलोमीटर चल सकती है. जैसा कि हमने आपके ऊपर भी बताया कि यह इलेक्ट्रिक साइकिल का चार्जिंग के साथ आती है इसकी बैटरी को फुल चार्ज होने में मदद 2 घंटे का ही समय लगता है.

यह भी पढ़िए- मात्र ₹26000 के इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलेगी 100 Km की रेंज, आ गया मजा

मिलेगी 25 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार

आपको बता दे इस इलेक्ट्रिक साइकिल में कंपनी ने 250 Watt की इलेक्ट्रिक मोटर जोड़ी है, टॉप स्पीड की बात करें तो मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें यह इलेक्ट्रिक साइकिल 25 से 30 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार तक जा सकती है.

मिलेंगे आपको शानदार फीचर्स

बता दें इस इलेक्ट्रिक साइकिल में आपको कई सारे फीचर्स देखने को मिल जाएंगे जैसे फास्ट चार्जिंग, नायलॉन टायर्स, लो बैट्री इंडिकेटर, हाई क्वालिटी डबल डिस्क ब्रेक, रिफ्लेक्टर आदि जैसे कई फीचर्स देखने को मिल जाएंगे आपको बता दें इसकी बैटरी पर आपको 1 साल की वारंटी और मोटर पर 6 महीने की वारंटी देखने को मिलती है.

मात्र ₹2000 देकर खरीदे

वैसे तो भारतीय बाजार में इस इलेक्ट्रिक साइकिल की कीमत काफी ज्यादा है, मतलब आप इस इलेक्ट्रिक साइकिल को ई-कॉमर्स वेबसाइट से ₹40000 में खरीद पाएंगे. लेकिन यदि आपका मन है खरीदने का तो निराश ना हो आप इस इलेक्ट्रिक साइकिल को 1800.10 रुपए महीने पर फाइनेंस पर खरीद सकते हैं, ऑफर की डिटेल पूरी तरह से जानने के लिए अमेजॉन पर जाए.

Leave a Comment

Join Telegram Group