मात्र ₹26000 के इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलेगी 100 Km की रेंज, आ गया मजा…

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Very Cheap Electric scooter: यदि आपका बजट काफी कम है और अपने लिए एक ऐसा इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश कर रहे हैं जिसमें आपको काफी बेहतरीन रेंज देखने को मिल जाए, तो आज का यह लेख आपके लिए सबसे ज्यादा फायदेमंद है क्योंकि आज हम आपके लिए एक ऐसा इलेक्ट्रिक स्कूटर लेकर आए हैं जिसकी कीमत मात्र ₹26000 है और उसमें आपको काफी जबरदस्त रेस देखने को मिल जाएगी.

इसके बारे में अंत में हम आपको आश्वस्त करते हैं कि आप इस इलेक्ट्रिक इलेक्ट्रिक स्कूटर को कहां से खरीद सकते हैं, ज्यादातर लोग बताते हैं कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत बहुत कम है लेकिन उन्हें यह नहीं पता होता है कि लोग इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को कहां से खरीद सकते हैं। अगर आप इसे लेते हैं तो इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ें..

Very Cheap Electric scooter

मिलेगी 100 किलोमीटर की धांसू रेंज

बता दे आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को काफी कम कीमत में खरीद सकते हैं, कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को लेड एसिड टाइप बैटरी से संचालित किया है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को सिंगल चार्ज में लगभग 100 किलोमीटर की रेंज प्रदान करने की सक्षम है. बता दें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ आपको इसका काफी अच्छा चार्ज देखने को मिलता है जो इसकी बैटरी को मात्र 5 घंटे में फुल चार्ज कर सकता है.

यह भी पढ़िए- MI Smart Google TV(32inch): क्या कम कीमत में Smart TV खरीदनी है, तो खरीदें मात्र ₹1200 देकर…

नहीं चाहिए लाइसेंस

बता दें यह इलेक्ट्रिक स्कूटर कम स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है, मतलब इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर आपको ग्रीन नंबर प्लेट दी जाती है जिस पर आपको लाइसेंस नहीं चाहिए, और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने के लिए आपको कोई भी कागजात की भी जरूरत नहीं पड़ेगी. कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 250 वाट की बीएलडीसी हब मोटर से जुड़ा है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को लगभग 25 से 30 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार प्रदान करने की ही सक्षम है.

यहां से खरीद सकते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को

जैसा कि हमने आपको बताया इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत काफी कम है, मतलब आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को मन ₹26000 देकर खरीद सकते हैं. आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को जानी-मानी ई-कॉमर्स वेबसाइट इंडियामार्ट पर जाकर डीलर से बात करके खरीद सकते हैं जिसकी लिंक हम नीचे दे रहे हैं. click

Leave a Comment

Join Telegram Group