MI Smart Google TV(32inch): क्या कम कीमत में Smart TV खरीदनी है, तो खरीदें मात्र ₹1200 देकर…

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

MI Smart Google TV(32inch): अपने अपने घर या ऑफिस पर स्मार्ट टीवी लगवाने का सोच रहे हो, और काफी लंबे समय से इन स्मार्ट टीवी को सर्च कर रहे हो, तो आज हम आपके लिए MI की एक ऐसी स्मार्ट टीवी लेकर आए हैं, जो कि इस समय भारत में काफी ज्यादा खरीदी जा रही है क्योंकि इसमें आपको काफी जबरदस्त फीचर्स देखने को मिल जाते हैं.

और इस स्मार्ट टीवी को आप मात्र ₹1200 देकर घर ला सकते हैं, आपको बता दें इस स्मार्ट टीवी में आपको 20 watts तक का साउंड आउटपुट देखने को मिलता है, और इस स्मार्ट टीवी में आपको Dolby Audio Audio System दिया गया है, चलिए जानते हैं इसके और भी फीचर्स के बारे में बिल्कुल विस्तार से…

MI Smart Google TV(32inch)
MI Smart Google TV(32inch)

मिलेंगे जबरदस्त डिस्प्ले

बता दे MI इस स्मार्ट टीवी में आपको 1366 x 768 pixels रेजोल्यूशन के साथ आने वाली एचडी डिस्प्ले देखने को मिलती है जो की 60 हॉर्स और 178 degrees Viewing Angle के साथ आती है. बता दे यह एलइडी स्मार्ट टीवी 32 इंच की एलइडी टीवी है. MI कि इस स्मार्ट टीवी में आपको डुएल बंद वाई-फाई, एचडीएमआई पोर्ट, यूएसबी पोर्ट, ब्लूटूथ, ऑडियो जैक, अब पोत और इथरनेट कनेक्टिविटी देखने को मिलेगी.

मिलेंगे यह सारी फीचर्स

आपको बता दे इस स्मार्ट टीवी में आपको कई सारे फीचर्स देखने को मिलेंगे जैसे, गूगल टीवी ऑपरेटिंग सिस्टम, Vivid Picture Engine, Bezel-less Design, Easy Payment Options जैसे प्रीमियम फीचर्स देखने को मिलते हैं जो कि इस कीमत पर काफी काम ही स्मार्ट टीवी में देखने को मिलेंगे.

बस इतने में खरीदे

अभी बता दे इस स्मार्ट टीवी पर ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर भारी डिस्काउंट चल रहा है, Mi कि इस MI Smart Google TV की कीमत अब बस ₹12000 है लेकिन आप लोग इसे बाजार में खरीदने जाओगे तो आपको लगभग यह 18000 रुपए तक पड़ेगी. लेकिन अभी आपके पास अभी इतना बजट नहीं है तो आप इस स्मार्ट टीवी को फ्लिपकार्ट पर से मात्र ₹1200 देकर 10 महीने के फाइनेंस पर खरीद सकते हैं.

Leave a Comment

Join Telegram Group