क्या कम से कम डाउन पेमेंट पर इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हो? तो अब खरीदो मात्र ₹16,000 के मिनिमम डाउन पेमेंट पर River Indie इलेक्ट्रिक स्कूटर!

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Minimum Down Payment of River Indie electric scooter: क्या आप कम से कम डाउन पेमेंट पर इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हो? तो हम लेकर आ गए हैं आपके लिए river indie electric scooter के मिनिमम फाइनेंस प्लान को आपको बता दे आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को मात्र 16,000 रुपए के मिनिमम डाउन पेमेंट पर खरीद सकते हो,

तो आज के इस शानदार आर्टिकल में हम आपको इसी इलेक्ट्रिक स्कूटर के फाइनेंस प्लान के बारे में सभी जानकारी विस्तार से बताएंगे. अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को मात्र 16000 रुपए की मिनिमम डाउन पेमेंट पर खरीदना चाहते हैं, तो इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़िए जिससे आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फाइनेंस प्लान के बारे में ए टू ज जानकारी समझ आ सके…

Minimum Down Payment of River Indie electric scooter
Minimum Down Payment of River Indie electric scooter

सिंगल चार्ज में चलता है 120 किलोमीटर

आपको बता दे कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 6.7kwh का लिथियम आयन बैट्री पैक जोड़ा गया है. जो की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को सिंगल चार्ज में 120 किलोमीटर की रेंज प्रदान करने में सक्षम है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की चार्जिंग समय की बात की जाए तो, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 100% चार्ज होने में मात्र पांच से 6 घंटे का समय लेता है. अब इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के इलेक्ट्रिक मोटर की बात की जाए तो, कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिड ड्राइव PMSM इलेक्ट्रिक मोटर जोड़ा गया है.

यह भी पढ़िए- Hero Electric eMaestro: हीरो ने पेश किया एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर! रेंज 180 Km, कीमत देखकर आप भी कहेंगे यह तो मेरे बजट में है!

जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को शानदार पावर और 90 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड प्रदान करने में सक्षम है. अब इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के कुछ फीचर्स की बात की जाए तो, आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स देखने को मिल जाएगा. जैसे-मोबाइल एप्लीकेशन, एंटी थेफ्ट अलार्म, जिओ फेंसिंग, नेवीगेशन, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डुएल डिस्क ब्रेक, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ओडोमीटर आदि जैसे शानदार फीचर्स आपको सिलेक्टिव स्कूटर में देखने को मिल जाएंगे.

अब खरीदिए केवल ₹16,000 के मिनिमम डाउन पेमेंट पर

अब सबसे महत्वपूर्ण बात इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत क्या है. आपको बता दें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत भारतीय बाजार में ₹1,25,000 है. अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को मात्र 16000 रुपए जमा करके अपने घर लाते हैं.

तो आपकी मंथली किस्त Rs.4,481 /month रुपए बनेगी 3 साल के लिए 9.7 परसेंट की ब्याज पर, अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को इसी से फाइनेंस प्लान पर खरीदना चाहते हैं. तो आप बाइक देखो की साइट विजिट कर सकते हैं और वहां से इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को आप इसी से फाइनेंस प्लान में खरीद सकते हैं ऑनलाइन ही.

Leave a Comment

Join Telegram Group