धूम मचाने आ गया Hero का एक और इलेक्ट्रिक स्कूटर, कीमत ₹60000 से भी कम, मिलेगी 80 किलोमीटर की शानदार रेंज

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Upcomming Hero Electric Flash: भारत में इलेक्ट्रिक वाहन की मांग इस कदर बढ़ रही है कि आने वाले कुछ ही सालों है इलेक्ट्रिक वाहन ही सड़कों पर राज करेंगे. आपको बता दें भारत में इलेक्ट्रिक वाहन की मांग विश्व भर में सबसे ज्यादा है, ऐसी दमदार मांग को देखते हुए कई नए स्टार्टअप भारत में अपनी कॉपी जल्दी पहचान बना रहे हैं और कई पुरानी जानी मानी कंपनी अपना कदम इलेक्ट्रिक वाहन की तरफ बढ़ा रहे हैं.

ऐसे में दिग्गज कंपनियों में से एक हीरो मोटर्स अपनी जल्दी एक और दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने जा रही है जिसका नाम Hero Electric Flash होगा. आपको बता दें जय इलेक्ट्रिक स्कूटर दमदार फीचर से लैस होगा, आइए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में सब कुछ…

Hero Electric Flash
Hero Electric Flash

मिलेंगे धांसू फीचर

आपको बता दें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की पूरी जानकारी अभी कंपनी ने रिसीव नहीं की है, सूत्रों के मुताबिक इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में कई फीचर्स दिए जाएंगे जोकि है – यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, टेलीस्कोपिक सस्पेंशन, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, पोर्टेबल बैटरी, एलइडी हेडलैंप, अलाउद्दीन, जैसे कई फीचर्स दिए जाएंगे.

ये भी पढ़ें👉सुपर ओवर मैं लगातार 3 छक्के, रिंकू सिंह ने जिताया फिर से हारा हुआ मैच, देखें VIDEO

कम कीमत में मिलेगी ज्यादा रेंज

आपको बता दे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को एक धांसू पोटेबल बैटरी से जोड़ा जाएगा जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को सिंगल चार्ज में 75 से 80 किलोमीटर की रेंज आराम से दे देगी कई जानी-मानी खबरों में बताया जा रहा है इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी को फुल चार्ज होने में लगभग 3 से 4 घंटे का समय लगेगा.

ये भी पढ़ें👉Navy Tradesman Mate Online Form 2023: नेवी ट्रेड्समैन की 362 पदों पर भर्ती निकल चुकी है, जल्दी यहां से आवेदन करें

मिलेगी 250 वाट की मोटर

आपको पहले ही बता दिया एक कम स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर होने वाला है जो आपके घर के बुजुर्गों और नाबालिक बच्चों के लिए अच्छा विकल्प है, बता दें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 250 वाट की मोटर से संचालित किया गया है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 25 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार दे सकती है.

ये भी पढ़ें👉Okinawa Cruiser Electric Scooter: Ola और Ather की खटिया खड़ी कर देगा यह इलेक्ट्रिक स्कूटर, कीमत है बिल्कुल सस्ती

क्या होगी कीमत

आपको बता दें अभी कंपनी में इसकी कीमत के बारे में कोई भी घोषणा नहीं की है , कई जानी-मानी खबरों के मुताबिक इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक्स शोरूम कीमत लगभग 60 से 70 हजार रुपए तक होगी.

Leave a Comment

Join Telegram Group