Okinawa Cruiser Electric Scooter: Ola और Ather की खटिया खड़ी कर देगा यह इलेक्ट्रिक स्कूटर, कीमत है बिल्कुल सस्ती

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Okinawa Cruiser Electric Scooter: आज के इस दौर में इलेक्ट्रिक वाहनों को लोगों के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है, ऐसे में नई और पुरानी कंपनियां अपने इलेक्ट्रिक वाहनों को भारतीय बाजार में उतार रहे हैं… ऐसे में भारत में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले इलेक्ट्रिक वाहन इलेक्ट्रिक स्कूटर है.

जापानी स्थित कंपनी ओकीनावा जल्द ही अपना सबसे बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने जा रही है जिसे कंपनी ने 2020 के ऑटो एक्सपो शो मे शोकेस किया था. आपको बता दें इस कलेक्टर की स्कूटर में हमें तगड़ी रेंज के साथ बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलेंगे, तो चलिए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में…..

Okinawa Cruiser Electric Scooter
Okinawa Cruiser Electric Scooter

मिलेगी 120 किलोमीटर की तगड़ी रेंज

आपको बता दें कंपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 72 V/55 Ah क्षमता वाली लिथियम आयन बैटरी पैक से जुड़े गी, जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को संकल्प चार्ज में 120 किलोमीटर की रेंज दे सकते हैं. कंपनी का कहना है कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी को 100% चार्ज होने में महज 2 से 3 घंटे का समय लगता है.

ये भी पढ़ें👉 इस रक्षाबंधन के अवसर पर दे अपनी बहनों को  दे यह स्टाइलिश इलेक्ट्रिक स्कूटर, मात्र 1,989  रुपए में ले  जाएं घर..

मिलेगी 3000W की पावरफुल मोटर

इतना ही नहीं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 3000 वाट की मोटर से जोड़ा जाएगा, जो बेहतर टॉर्च पैदा करेगी. कंपनी के मुताबिक इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड लगभग 100 किलोमीटर प्रति घंटा होगी और आपकी जानकारी के लिए बता दें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का कुल वजन 150 किलोग्राम होगा.

ये भी पढ़ें👉 सुपर ओवर मैं लगातार 3 छक्के, रिंकू सिंह ने जिताया फिर से हारा हुआ मैच, देखें VIDEO

एंटी थेफ्ट अलार्म सिस्टम जैसे मिलेंगे तमाम फीचर्स

आपको बता दें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें एंटी थेफ्ट अलार्म सिस्टम जैसे कई फीचर्स देखने को मिलेंगे जो की है- कीलेस इग्निशन, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, जीपीएस, साइड स्टैंड सेंसर, फ्रंट डिस्क ब्रेक, सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एक्स्ट्रा स्टोरेज, फुल एलइडी हैडलाइट जैसे कई और फीचर्स देखने को भी मिल जाते हैं.

ये भी पढ़ें👉यह है भारत की सबसे जबरदस्त Electric Bicycle, मिलेगी 60 किलोमीटर की दमदार रेंज, जाने क्या है कीमत…

क्या होगी कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें ओकीनावा अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को एक ही वेरिएंट में लांच करेगी, जिसकी भारतीय बाजार में एक्स शोरूम कीमत लगभग ₹100000 से शुरू होगी.

Leave a Comment

Join Telegram Group