Gogoro 2 Series: मात्र इतनी कीमत में! मिलेगी 170 Km की शानदार रेंज

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Upcoming electric scooter: आपको बता दें हाल ही में Gogoro कंपनी ने अनाउंस कर दिया है. अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर की लॉन्चिंग डेट को लेकर. आपको बता दें यह कंपनी का अब तक का सबसे शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर होने वाला है. जिसमें आपको अब तक की सबसे शानदार फीचर्स देखने को मिल जाएंगे. यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में 170 किलोमीटर तक का सफर तय कर सकता है.

साथ-साथ यह इलेक्ट्रिक स्कूटर काफी केफायती होने वाला है अन्य कंपनियों के इलेक्ट्रिक स्कूटर से तो आज के शानदार आर्टिकल में हम आपको बताएंगे इसी Gogoro 2 Series इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में सभी जानकारी वह भी बिल्कुल सही आपको हम यह भी बताएंगे यह इलेक्ट्रिक स्कूटर भारतीय बाजार में कब लॉन्च होगा. क्या कीमत हो सकती है, क्या-क्या हमें नए फीचर्स देखने को मिलेंगे और भी कुछ अन्य जानकारी आपको हम इस आर्टिकल में बताएंगे. तो चलिए जानते हैं इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में. अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में सभी जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो इस आर्टिकल को अंत तक पढ़े…

Upcoming electric scooter
Upcoming electric scooter

सिंगल चार्ज में चलेगा 170 किलोमीटर

आपको बता दे कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में अब तक का सबसे हैवी लिथियम आयन बैट्री पैक जोड़ा है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 170 किलोमीटर तक की शानदार रेंज प्रदान करने में सक्षम है. आपको बता दें यह इलेक्ट्रिक स्कूटर अब तक का सबसे शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर होने वाला है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बैट्री पैक पर कंपनी शानदार वारंटी भी देगी. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को चार्ज करने में मात्र कुछ ही घंटे का समय लगेगा. कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ पोर्टेबल चार्जर भी दिया जाएगा. जिसकी मदद से आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को कहीं भी चार्ज कर पाएंगे.

मिलेगी शानदार मोटर और स्पीड

कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 7000 वाट का बीएलडीसी मोटर जुड़ा है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को काफी शानदार पावर देने में सक्षम होगा. आपको बता दें यह इलेक्ट्रिक स्कूटर हाई स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर होगा जिसे चलाने के लिए आपको रजिस्ट्रेशन और लाइसेंस की आवश्यकता होगी. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड की बात की जाए तो, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 80 से 90 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से दौड़ने में सक्षम होगा.

यह भी पढ़िए- Okinawa Lite: ओकिनावा कंपनी का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर! यहां से ऑनलाइन ही खरीदें

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स की बात की जाए तो आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में अब तक के सबसे शानदार फीचर देखने को मिल जाएंगे जैसे-मोबाइल एप्लीकेशन, लो बैटरी अलर्ट, कॉल और मैसेजिंग, कॉम्बी ब्रेक सिस्टम, एलईडी लाइट, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डिजिटल मीटर कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डुएल डिस्क ब्रेक और भी अन्य शानदार फीचर्स आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में देखने को मिल जाएंगे.

कीमत और लॉन्चिंग डेट

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत की बात की जाए तो, कंपनी के मुताबिक इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत ₹1,50,000 बताई जा रही है. ऑन रोड कीमत की बात की जाए तो अभी तक कंपनी के द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की ऑन रोड कीमत नहीं बताई गई है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की लॉन्चिंग डेट की बात की जाए तो कंपनी के मुताबिक इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को नवंबर 2024 में लॉन्च किया जाएगा.

Leave a Comment

Join Telegram Group