307Km की तगड़ी रेंज ! नई E-Bike भूल जाएंगे पेट्रोल वाली शानदार Bike भी! जानें कीमत…

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Ultraviolatte F77 Space Edition: आज के दौर में देशभर में इलेक्ट्रिक बाइक की मांग काफी तेजी से बढ़ती हुई दिखाई दे रही है, ऐसे में कुछ कंपनियों ने अपने इलेक्ट्रिक बाइक भारतीय बाजार में लांच कर दी है.

भारत की प्रमुख इलेक्ट्रिक बाइक निर्माता में से एक Ultraviolatte ने अपना प्रीमियम Ultraviolatte F77 Space Edition लॉन्च किया है, जो Ultraviolatte F77 इलेक्ट्रिक बाइक का एक प्रीमियम वेरिएंट है। आपको बता दें कि कंपनी ने इस स्पेस एडिशन में काफी बदलाव किए हैं और इसके डिजाइन और ग्राफिक्स में भी काफी बदलाव किए गए हैं। इसमें आपको कई नई बैजिंग भी देखने को मिलेगी और प्रीमियम एडिशन कि सिर्फ 10 यूनिट बनाने का ही फैसला किया गया है…

Ultraviolatte F77 Space Edition
Ultraviolatte F77 Space Edition

क्या-क्या किए गए हैं नए बदलाव

Ultraviolatte F77 के प्रीमियम वैरिएंट के टैंक पर हमें नए ग्राफिक्स दिए गए हैं, जिसे सफेद रंग से पेंट किया गया है, जो इसके लुक को और भी शानदार बनाता है, इसके अलावा इसके व्हील को एयरोडायनामिक बनाया गया है।

यह भी पढ़ें👉SSB Tradesman Result 2023: Check Merit List, Cut off, चेक करें एसएसबी ट्रेड्समैन का रिजल्ट जारी हो चुका है! यहां से पीडीएफ डाउनलोड करें

कंपनी ने इसे और भी आकर्षक बनाते हुए इसमें कुछ यूनिक एलिमेंट के तौर पर  एयरोस्पेस ग्रेड एल्यूमीनियम से बनी सिंगल ब्लॉक की का प्रयोग किया गया है.

शानदार रेंज और टॉप स्पीड

कंपनी ने Ultraviolatte F77 Space Edition को 10.3 kWh क्षमता बाड़ी एक बेहतरीन बैटरी से जुड़ा है जिसको आप फुल चार्ज करने के बाद लगभग 307 किलोमीटर तक चला सकते हैं. इतना ही नहीं इसमें हमें एक तगड़ी इलेक्ट्रिक मोटर देखने को मिलती है जो मैक्सिमम 40.5 Bhp और 100nm टॉर्क पैदा कर सकती है.

इतना ही नहीं, इसके अलावा कंपनी का यह भी कहना है कि यह इलेक्ट्रिक बाइक स्पीड के मामले में कई पेट्रोल बाइक्स को पीछे छोड़ देगी क्योंकि इसकी टॉप स्पीड करीब 150 किलोमीटर प्रति घंटा है।

क्या होगी कीमत

जैसा कि हमने आपको बताया, यह इलेक्ट्रिक बाइक Ultraviolatte F77 का प्रीमियम वेरिएंट है जिसका नाम Ultraviolatte F77 Space Edition है। कई जानी-मानी रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि इसकी कीमत पिछले मॉडल से 95000 ज्यादा होने वाली है, यानी कि इस प्रीमियम एडिशन की एक्स-शोरूम कीमत करीब 5.70 लाख रुपये बताई जा रही है।

Home Page 👉यहां क्लिक करें
Whatsapp Group Join👉अभी जोड़ें
Telegram Group Join👉अभी जोड़ें
Sarkari jobs and Yojana👉अभी पढ़ें
Next Post👉अभी पढ़ें

Leave a Comment

Join Telegram Group