Ola की हालत पतली करने आ गया यह Electric Scooter, मिलेगी 95 किलोमीटर की रेंज

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Tunwal Lithino 2.0 Electric scooter: लो! Ola की हालत पतली करने आ गया मार्केट में एक और इलेक्ट्रिक स्कूटर… इन दिनों भारतीय बाजार में हर हफ्ते कोई ना कोई इलेक्ट्रिक स्कूटर दस्तक दे रहा है जो अपनी तगड़ी फीचर्स और तगड़ी रेंज से लोगों के दिल जीत रहा है.

आज हम ऐसे ही एक सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बात करेंगे जिसका नाम Tunwal Lithino 2.0 है. कंपनी ने हाल ही में अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारतीय बाजार में उतारा है जिसने लॉन्च होते ही टीवी सेक्टर में तहलका मचा दिया है, आइए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में सब कुछ…

Tunwal Lithino 2.0 Electric scooter

90 किलोमीटर की शानदार रेंज

Tunwal Lithino 2.0 Electric scooter को भारतीय बाजार में सिर्फ एक ही वैरीअंट में लॉन्च किया गया है, जिसको 60 V/26 Ah क्षमता वाली बैटरी पैक से जोड़ा गया है. कंपनी के मुताबिक आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को सिंगल चार्ज में 85 से 90 किलोमीटर आराम से चला सकते हैं और इसकी बैटरी को 100% चार्ज होने में लगभग 3 से 5 घंटे तक का समय लगता है.

मिलेंगे तगड़े फीचर्स

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें काफी अच्छी सुविधाएं दी जाएंगी, आइए जानते हैं उन सुविधाओं के बारे में- डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, एलसीडी डिस्प्ले, बीएलसीडी हब मोटर, ईवीएस, एलईडी हेडलाइट और टेल लाइट जैसी और भी सुविधाएं हैं।

मात्र 70000 में ले जाएं घर

कंपनी के सीईओ  Amitkumar Mali का कहना है कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड सबसे अधिक रहने वाली है क्योंकि इसमें आपको बेहतर रेंज और अच्छी मोटर देखने को मिलती है. बात करें इसकी कीमत की तो वह भारतीय बाजार में लगभग 70000 रुपए में उपलब्ध कराई जाएगी.

Home Page 👉यहां क्लिक करें
Whatsapp Group Join👉अभी जोड़ें
Telegram Group Join👉अभी जोड़ें
Sarkari jobs and Yojana👉अभी पढ़ें
Next Post👉अभी पढ़ें

Leave a Comment

Join Telegram Group