Eblu Feo Electric Scooter: भारतीय बाजार में लांच हुआ नया Eblu Feo E-Scooter! 60Km/H की टॉप स्पीड और लंबी रेंज, जानिए फीचर्स और कीमत

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Eblu Feo Electric Scooter: अब धीरे-धीरे भारतीय बाजार में नई नई कंपनियां अपने इलेक्ट्रिक वाहन लांच कर रही हैं. भले ही धीरे-धीरे हमारा भारत इलेक्ट्रिक वाहनों की ओर बढ़ रहा है. लेकिन आज के नए दौर में हर कोई इलेक्ट्रिक वाहन को खरीदना चाहता है. लेकिन जितने भी इलेक्ट्रिक वाहन बड़ी-बड़ी कंपनियां लांच कर गई हैं. वह आम आदमी की बजट से बाहर है इसलिए ज्यादातर लोग अभी भी इलेक्ट्रिक वाहन नहीं खरीद पा रहे हैं.

इसी को देखते हुए रायपुर स्थित मैन्युफैक्चरिंग गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स ने अपना पहला Eblu Feo Electric Scooter भारतीय बाजार में लांच कर दिया है. Eblu Feo Electric Scooter की बुकिंग 15 August शुरू कर दी गई थी. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग 23 अगस्त मतलब आज से शुरू की गई है. तो आइए जानते हैं इस लैक्ट्रिक्स स्कूटर के बारे में क्या है इसमें रेंज, फीचर्स और कीमत.

क्या है कीमत और रेंज Eblu Feo Electric Scooter की

Eblu Feo Electric Scooter
Eblu Feo Electric Scooter

सबसे पहले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत की बात करें तो Eblu Feo Electric Scooter की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत ₹99,999 रुपए है. अब इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 110 किलोमीटर की रेंज आराम से मिल जाती है.

यह भी पढ़ें👉Hero HF Delux Electric Bike: Hero Company लॉन्च करने जा रही है! अपनी HF Delux को इलेक्ट्रिक अवतार में, मात्र 35,000 की कीमत पर, जाने रेंज और फीचर्स

बैटरी पैक और मोटर Eblu Feo Electric Scooter का

Eblu Feo Electric Scooter की बैटरी बैक की बात करें तो इसमें 2.52Kwh का लिथियम आयन बैटरी पैक दिया गया है. और इसमें बीएलडीसी HUB मोटर दिया गया है जोकि 110 न्यूटन मीटर का टॉर्च जनरेट करता है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की चार्जिंग समय की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को चार्ज करने में 5 घंटों का समय लगता है.

यह भी पढ़ें👉EeVe Wind Electric Scooter: मात्र 70,000 की कीमत पर भारतीय बाजार में लॉन्च हो चुका है! यह Electric Scooter जानें फीचर्स, रेंज और कीमत

फीचर्स Eblu Feo Electric Scooter के

Eblu Feo Electric Scooter के फीचर्स की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको बहुत ही शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे जैसे-नेविगेशन, डिजिटल कंसोल, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डिस्क ब्रेक, बेहतरीन सस्पेंशन, एलइडी लाइट, ओडोमीटर, स्पीडोमीटर और ट्रिप मीटर जैसे कई शानदार फीचर्स इसमें आपको मिल जाते हैं. अगर आप ऐसे ही नए इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में सबसे पहले जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो अभी हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े और एक भी अपडेट मिस ना करें.

Home Page 👉Click
Whatsapp Group Join👉Join Now
Telegram Group Join👉Join Now
Sarkari jobs and Yojana👉अभी पढ़ें
Next Post👉अभी पढ़ें

Leave a Comment

Join Telegram Group