TVS XL 100: मिलेगा 90Km का माइलेज, एक बार टंकी फुल करने पर चलेगी महीने भर…

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

TVS XL 100: यदि आप लोग एक ऐसी विक्की (छोटी बाइक) खरीदने का प्लान बना रहे हो जिसमें हमें ज्यादा कुछ मेंटेनेंस करने की जरूरत नहीं पड़ती, और उसे पर आप हेवी लोड लादकर चल सकती हो, और जो गाड़ी 90 का माइलेज भी देती हो. तो इस बाइक या विक्की का नाम आपको पहले ही बता दे इसका नाम TVS XL 100 है.

बता दे यह बाइक भारत में अपने ज्यादा माइलेज और कम कीमत की वजह से बहुत पॉप्युलर है और शादी में इसमें हमें कोई भी ज्यादा मेंटेनेंस की जरूरत भी नहीं पड़ती, और इसकी कीमत मात्र 45000 रुपया है, चलिए जानते हैं इस बाइक/ विक्की के इंजन और माइलेज और अन्य जानकारी के बारे में विस्तार से…

TVS XL 100
TVS XL 100

जबरदस्त माइलेज

भारतीय बाजार में टीवीएस एक्सएल 100 के अब तक पांच वेरिएंट लॉन्च हो चुके हैं, और यह मार्केट में 6 रंगों में आता है, अब बात करें इसके इंजन की तो बता दे इसमें हमें 99.7 सीसी का इंजन देखने को मिलता है जो मैक्सिमम 4.4 ps की पावर और 6.5 न्यूटन मीटर टॉर्क जनरेट कर सकता है. बता दे विक्की या बाइक में हमें 4 लीटर की टैंक कैपेसिटी देखने को मिलती है और यह विक्की 1 लीटर में लगभग 90 किलोमीटर का शानदार माइलेज दे सकती है.

यह भी पड़े- Ather 450X Gen 3: 200 किलोमीटर की शानदार रेंज, ले जाए मात्र ₹4700 देकर…

शानदार फीचर्स

हम टीवीएस एक्सएल के लेटेस्ट वेरिएंट के बारे में बात कर रही है जिसमें हमें 7 इंच की डिस्प्ले, डिजिटल स्पीडोमीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट , ओडोमीटर, एलईडी हेडलाइट, फ्रंट में और बैक में डब ब्रेक आदि जैसे कई शानदार फीचर्स देखने को मिल जाते हैं.

Leave a Comment

Join Telegram Group