TVS iQube Price Update: कीमत में आया बड़ा बदलाव, खरीदने वालों की लाइन लगी….

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

TVS iQube Price Update: आज के इस समय मैं TVS के इलेक्ट्रिक स्कूटर टीवीएस आइक्यूब को भारत में काफी ज्यादा खरीदा जा रहा है, आपको बता दें खरीदने वालों की संख्या अब इतनी बढ़ चुकी है कि अब यह इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत में बिकने वाले सबसे ज्यादा इलेक्ट्रिक स्कूटर में से एक बन चुका है. और आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को कम कीमत पर खरीदना चाहते हैं तो आपको यह लेख अंत तक पढ़ना होगा.

वैसे तो बेंगलुरु में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 1.55 लाख रुपया है, यदि आप लोग इस जगह से खरीदते हैं तो आपको यह इलेक्ट्रिक स्कूटर लगभग 31000 रुपए सस्ता पड़ेगा. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 120 किलोमीटर की रेंज, 80 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार के साथ-साथ कई शानदार फीचर्स देखने को मिल जाते हैं, चलिए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में शुरू से अंत तक विस्तार से…

TVS iQube Price Update
TVS iQube Price Update

यहां से खरीदे 31000 रुपए सस्ते में

आपको बता दे अगर आप लोग दिल्ली के रहने वाले निवासी हैं या दिल्ली के आसपास रहते हैं, तो आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को ₹31000 तक की कम कीमत पर खरीद सकते हैं, बता दें TVS iQUBE S इलेक्ट्रिक स्कूटर पर दिल्ली में FAME 2 सब्सिडी के साथ STATE SUBSIDY भी दी जाती है जिसके कारण इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत और भी काम है दिल्ली में. दिल्ली में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 1.5 लाख रुपए न होकर मात्र 1.26 लाख रुपया है.

यह भी पढ़िए- Infinix Inbook Y2 Plus: यह लैपटॉप क्यों बेहतर है हर विद्यार्थी के लिए और प्रोफेशनल के लिए!

शानदार रेंज

बता दे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको काफी जबरदस्त बैटरी देखने को मिल जाती है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को काफी अच्छा रिंग प्रदान कर सकती है, कंपनी के मुताबिक इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 3.1 kWh क्षमता वाली काफी अच्छी लेते हैं मां बैट्री पैक देखने को मिल जाता है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 100 से 130 किलोमीटर की रेंज आराम से प्रदान करने के सक्षम है.

शानदार फीचर से लैस

आपको बता दें कि ये इलेक्ट्रिक स्कूटर उन इलेक्ट्रिक स्कूटरों में से एक है जिसमें आपको कई शानदार फीचर्स देखने को मिलते हैं जैसे 7 इंच टीएफटी डिस्प्ले, इनबिल्ट स्पीकर जिसे आप ब्लूटूथ के जरिए कनेक्ट कर सकते हैं और गाने चला सकते हैं, एप्लिकेशन कनेक्टिविटी जिसके जरिए आप अपने स्कूटर से जुडी सारी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको रिमोट चार्ज स्टेटस, राइड स्टेटस, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एंटीक अलार्म सिस्टम जैसे कई बेहतरीन फीचर्स मिल जाते हैं। साथ ही इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बिल्ड क्वालिटी भी बेहद शानदार है।

Leave a Comment

Join Telegram Group