Infinix Inbook Y2 Plus: यह लैपटॉप क्यों बेहतर है हर विद्यार्थी के लिए और प्रोफेशनल के लिए!

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Infinix Inbook Y2 Plus Intel Core i3 11th Gen: जैसा कि हम सभी जानते हैं कि इंफिनिक्स कंपनी भारतीय बाजार में काफी पॉपुलर कंपनी है. जिसके द्वारा बनाए गए स्मार्टफोन और लैपटॉप्स को काफी पसंद किया जाता है भारतीय नागरिकों द्वारा, तो आज के शानदार आर्टिकल में हम आपको बताएंगे इंफिनिक्स कंपनी के Infinix Inbook Y2 Plus Intel Core i3 11th Gen लैपटॉप के बारे में सभी जानकारी विस्तार से, साथ ही साथ हम आपको यह भी बताएंगे कि यह लैपटॉप आपके लिए क्यों बेहतर है.

क्यों आपको यह लैपटॉप खरीदना चाहिए और और भी बहुत सारी जानकारियां इस लैपटॉप से रिलेटेड आज के इस लेख में हम आपको बताएंगे. अगर आप एक कम दाम में आने वाले लैपटॉप खरीदना चाहते हैं जिसमें फीचर्स भी भर भर के हो, तो इस से लैपटॉप से बढ़िया और कोई विकल्प नहीं. अगर आप इस लैपटॉप को खरीदना चाहते हैं, और खरीदने से पहले इस लैपटॉप के बारे में कुछ विशेष जानकारी जानना चाहते हैं. तो कृपया करके इस लेख को अंत तक जरूर पड़े…

Infinix Inbook Y2 Plus Intel Core i3 11th Gen

Infinix Inbook Y2 Plus लैपटॉप में मिलेगा शानदार प्रोसेसर और मेमोरी फीचर्स

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि कोई भी लैपटॉप खरीदने से पहले हम सब सबसे पहले उसके प्रोसेसर और मेमोरी फीचर्स के बारे में जानते हैं. तो चलिए सबसे पहले इस लैपटॉप के प्रोसेसर की बात की जाए, तो इस शानदार लैपटॉप में इंफिनिक्स कंपनी द्वारा Intel का Core i3 11th जेनरेशन का प्रोसेसर दिया गया है. जोकि इस लैपटॉप को किसी भी टैक्स को परफॉर्म करने में मदद करता है.

यह भी पढ़िए- Okaya Freedum: यह इलेक्ट्रिक स्कूटर देगा आपको पेट्रोल के खर्चों से आजादी! जानिए इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में संपूर्ण जानकारी

अब इस लैपटॉप के मेमोरी फीचर्स की बात की जाए तो, इस शानदार लैपटॉप में 8GB RAM और 512GB SSD दी है. जो कि इस लैपटॉप को काफी शानदार स्टोरेज प्रदान करती है, साथ ही साथ इंफिनिक्स कंपनी द्वारा इस शानदार लैपटॉप में इंटीग्रेटेड ग्राफिक कार्ड भी दिया गया है. जिसकी मदद से आप इस शानदार लैपटॉप में गेमिंग भी कर सकते हैं. कंपनी द्वारा इस लैपटॉप में विंडो 11 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है और 64 बीट का सिस्टम आर्किटेक्चर दिया गया है.

मिलेगी शानदार डिस्प्ले और ऑडियो सिस्टम

इस लैपटॉप में कंपनी द्वारा 15.6 इंच की फुल एचडी, Anti Glare Display दी है. जो की 260 मिनिट्स की पिक ब्राइटनेस प्रदान कर सकती है. इस शानदार डिस्प्ले की रेजोल्यूशन की बात की जाए तो, इस लैपटॉप में आपको 1920 x 1080 Pixels का शानदार रेजोल्यूशन सिस्टम दिया गया है.

अब इस शानदार लैपटॉप के ऑडियो सिस्टम की बात की जाए तो, इस लैपटॉप में डीटीएस ऑडियो प्रोसेसिंग सिस्टम दिया गया है. जो कि इस शानदार लैपटॉप को साउंड के सिस्टम में काफी शानदार बना देता है. साथ ही साथ कंपनी द्वारा इस लैपटॉप में इंटरनल माइक भी दिया है. और 60 हर्ज का रिफ्रेश रेट भी देखने को मिल जाता है. इस शानदार लैपटॉप के बैटरी बैकअप की बात की जाए तो, इस शानदार लैपटॉप में 50wh का शानदार बैटरी बैकअप दिया गया है. और कंपनी द्वारा इस लैपटॉप के साथ 65 वाट का फास्ट चार्जर देखने को मिलता है.

कीमत हर किसी के बजट में

अब सबसे आखरी बात, आपको यह लैपटॉप क्यों खरीदना चाहिए. तो चलिए जानते हैं क्यों खरीदना चाहिए आपको यह लैपटॉप. सबसे पहले इस लैपटॉप की शुरुआती कीमत की बात की जाए तो इस लैपटॉप की शुरुआती कीमत मात्र ₹25,999 है. जो की हर किसी के बजट में है, साथ ही साथ कंपनी इस लैपटॉप में मात्र 25,999 में सभी शानदार फीचर्स को दे रही है.

जो कि आपको महंगे महंगे लैपटॉप में ही देखने को मिलेंगे. इसलिए आपको यह लैपटॉप खरीदना चाहिए यदि आप एक स्टूडेंट है या किसी और काम को करना चाहते हैं. तो यह लैपटॉप बिल्कुल बेस्ट रहेगा आपके लिए 30,000 की रेंज में, अगर आप इस लैपटॉप को खरीदना चाहते हैं तो ई-कॉमर्स फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं. साथ ही साथ आप फ्लिपकार्ट पर से इस लैपटॉप के ऊपर शानदार ऑफर भी प्राप्त कर सकते हैं.

Leave a Comment

Join Telegram Group