TVS iQube: बिक्री के मामले में थोड़े सारे रिकॉर्ड, जानिए क्या है उपलब्धि

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

TVS iQube: जब टीवीएस कंपनी ने अपना पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर TVS iQube को लॉन्च किया था, जब से ही भारतीय बाजार में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है, आपको बता दें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारत में इतना पसंद किया गया है कि यह भारत का अब नंबर वन इलेक्ट्रिक स्कूटर बन चुका है जिसको भारत में सबसे ज्यादा खरीदा जा रहा है.

बता दे TVS iQube मैं भारत में बिक्री के मामले में सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं, टीवीएस मोटर्स में अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को मैं के महीने में लॉन्च किया था, और जून के महीने में इसकी बिक्री मात्र 4667 यूनिट हुई थी, अब बात करें नवंबर के महीने की तू नवंबर के महीने में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बिक्री 16000 यूनिट से भी ज्यादा हुई है. कंपनी ने अब तक इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के तीन वेरिएंट लॉन्च किए हैं जिसमें आपको 100 से 140 किलोमीटर की रेंज देखने को मिल जाती है.

TVS iQube
TVS iQube

बताना टीवीएस आइक्यूब के बेस वेरिएंट की दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 99 हजार रुपया है और इसकी ऑन रोड कीमत मात्र 1.09 लख रुपए है, और वही बात करें बेंगलुरु की टू बेंगलुरु में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक्स शोरूम कीमत 1.11 लाख रुपया है और इसकी ऑन रोड कीमत बेंगलुरु में 1.20 लाख है. बताना है इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 100 किलोमीटर की शानदार रेंज के साथ-साथ फास्ट चार्जिंग ऑप्शन देखने को मिलता है जो इसे 100% चार्ज मात्र 4 घंटे में कर सकता है.

यह भी पढ़िए- क्या सस्ती E-Cycle खरीदने का मन है? ऊपर से डिस्काउंट भी चाहिए, तो यह E-Cycle रहेगी आपके लिए बेस्ट

बात करें बाकी दो वेरिएंट्स की तो उन इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत थी इससे थोड़ी सी ही ज्यादा है, यदि आप लोग इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को दिल्ली से खरीदते हैं तो आपको स्टेट सब्सिडी भी दी जाती है जिससे इन इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत और भी काम हो जाती है, पता नहीं है इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत में काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है और आने वाले समय में यह इलेक्ट्रिक स्कूटर देश का नंबर वन इलेक्ट्रिक स्कूटर बन जाएगा.

Leave a Comment

Join Telegram Group