क्या सस्ती E-Cycle खरीदने का मन है? ऊपर से डिस्काउंट भी चाहिए, तो यह E-Cycle रहेगी आपके लिए बेस्ट

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

RYD Electric Cycle: 2023 खत्म होने को है आपको पता है कि इस साल भारत में इलेक्ट्रिक साइकिल की डिमांड पिछले सालों के मुकाबले काफी ज्यादा थी , आने वाले समय में इन इलेक्ट्रिक साइकिल की डिमांड बढ़ती ही जाएगी. हमको पता है आप एक ऐसी इलेक्ट्रिक साइकिल ढूंढ रहे हो जिसकी कीमत भी काम हो, और आपको इस क्रिसमस पर इस इलेक्ट्रिक साइकिल पर डिस्काउंट भी देखने को मिल जाएगा.

आज हम जिस इलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में बात कर रहे हैं उसका नाम RYD Electric Cycle है जिसमें आपको जबरदस्त रेंज देखने को मिल जाती है, साथ ही में यह इलेक्ट्रिक साइकिल दिखने में भी काफी ज्यादा Cool लगाती है. इसलिए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक साइकिल की कीमत क्या है और क्या-क्या आपको इसमें फीचर्स देखने को मिलेंगे…

RYD Electric Cycle
RYD Electric Cycle

मिलेगी 70 किलोमीटर की रेंज

बता दे यह इलेक्ट्रिक साइकिल बाजार में काफी ज्यादा पॉपुलर है क्योंकि इस इलेक्ट्रिक साइकिल में आंखों काफी बेहतरीन रेंज देखने को मिल जाती है, कंपनी ने अपनी इस इलेक्ट्रिक साइकिल को काफी अच्छी लेते मन बैट्री पैक से जुड़ा है जो इस इलेक्ट्रिक साइकिल को सिंगल चार्ज में 40 मिल्स यानी लगभग 55 से 70 किलोमीटर का रेंज प्रदान कर सकती है. साथ ही इस इलेक्ट्रिक साइकिल के साथ आपको इसका पोर्टेबल चार्जर भी देखने को मिलता है जो इसे 100% चार्ज मात्र 3 घंटे 30 मिनट में कर सकता है.

यह भी पढ़िएBig EV News 2023: इलेक्ट्रिक वाहन खरीदने वालों अब खुश हो जाओ! अब मिल रहा है ₹10000 से लेकर ₹4 लाख तक का बड़ा डिस्काउंट

शानदार फीचर्स

इस इलेक्ट्रिक साइकिल में कंपनी ने काफी अच्छी एलॉय मेटल का इस्तेमाल किया है, इसके फ्रेम पर आपको लाइफ टाइम तक की वारंटी भी देखने को मिल जाती है, बता दे इस इलेक्ट्रिक साइकिल के साथ आपको कोई भी गियर्स देखने को नहीं मिलता, इस इलेक्ट्रिक साइकिल में आपको एलइडी डिस्पले, हॉर्न, ड्यूल टायर डिस्क ब्रेक जैसे कई सारे फीचर्स देखने को मिल जाते हैं.

किंमत जानकार हो जाओगे खुश

बता दे इस क्रिसमस पर आपको इस इलेक्ट्रिक साइकिल पर बाहरी डिस्काउंट देखने को मिल सकता है, अभी इस इलेक्ट्रिक साइकिल को मात्र आप ₹19000 में खरीद सकते हैं, इस और आपके पास क्रेडिट कार्ड है तो आप इस पर ₹3000 तक का अलग से डिस्काउंट भी पा सकते हैं, और अच्छी बात तो यह है क्रिसमस पर इस इलेक्ट्रिक साइकिल की कीमत पर 10% की और भी कटौती देखने को मिलेगी.

Leave a Comment

Join Telegram Group