Big EV News 2023: इलेक्ट्रिक वाहन खरीदने वालों अब खुश हो जाओ! अब मिल रहा है ₹10000 से लेकर ₹4 लाख तक का बड़ा डिस्काउंट

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Big EV News 2023: जैसा कि हम सभी जानते हैं कि अब आम भारतीय नागरिक पेट्रोल और डीजल से चलने वाले वाहनों को छोड़कर. इलेक्ट्रिक वाहनों की ओर आकर्षित हो रहे हैं, क्योंकि इलेक्ट्रिक वाहनों में सिर्फ एक बार पैसा लगता है. और लाइफटाइम के लिए बेनिफिट्स मिलता है. क्योंकि अगर आप एक इलेक्ट्रिक वाहन खरीदते हैं, तो सिर्फ एक बार पैसा खर्च होगा. और जिंदगी भर आपको लाभ मिलेगा, अगर आप एक पेट्रोल से चलने वाला वाहन खरीदते हैं. तो आपको उसे पेट्रोल वाली बाइक के मेंटेनेंस में भी पैसा लगाना पड़ेगा साथ ही साथ पेट्रोल में भी पैसा फूकना पड़ेगा.

जिस वजह से आपका ज्यादातर पैसा पेट्रोल से चलने वाले वाहनों में ही खर्च हो जाता है. तो इसी समस्या से बचने के लिए आम भारतीय नागरिक इलेक्ट्रिक से चलने वाले वाहनों को ही खरीद रहे हैं. हाल ही में रिपोर्ट्स के मुताबिक सभी इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनियां अपने टू व्हीलर और फोर व्हीलर पर काफी शानदार डिस्काउंट दे रही है. जिसके तहत आप उन सभी इलेक्ट्रिक वाहनों को आराम से खरीद पाएंगे. तो चलिए जानते हैं किन-किन कंपनियों ने अपने शानदार इलेक्ट्रिक वहां पर क्या क्या ऑफर दिए हैं. अगर आप एक इलेक्ट्रिक फोन खरीदना चाहते हैं वह भी बिग डिस्काउंट में तो इसलिए को अंत तक जरूर पढ़ें…

Big EV News 2023
Big EV News 2023

टाटा नेक्सों EV पर मिल रहा है 2 लाख से लेकर 4 लाख तक का बड़ा डिस्काउंट

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि 2030 का यह आखरी महीना चल रहा है. जिसमें कंपनियां अपने सभी वाहनों पर काफी शानदार डिस्काउंट देती है. क्योंकि नई साल के शुरुआत ही महीना में सभी प्रकार के वाहनों पर कीमत बढ़ जाती है. जिसके तहत कंपनियां कस्टमर के लिए आखिरी महीने में काफी शानदार ऑफर देती हैं. साथ ही साथ क्रिसमस के शानदार मौके पर भी ऑफर देती हैं. आपको बता दें इस शानदार क्रिसमस और नई साल के मौके पर टाटा कंपनी अपनी सभी इलेक्ट्रिक से चलने वाली कारों पर 2 लाख से लेकर 4 लाख तक का बड़ा डिस्काउंट दे रही है.

यह भी पढ़िए- इलेक्ट्रिक वाहनों को लेकर प्रधानमंत्री मोदी जी का बड़ा फैसला! जानिए उन्होंने क्या कहा इलेक्ट्रिक वाहनों के विषय में

अगर आप काफी समय से टाटा कंपनी की इलेक्ट्रिक से चलने वाली फोर व्हीलर खरीदना चाहते थे. तो यह मौका आपके लिए शानदार मौका हो सकता है. अब इलेक्ट्रिक टू व्हीलर की बात की जाए तो, हमारे भारत की कई जानी-मानी इलेक्ट्रिक टू व्हीलर निर्माता कंपनियां अपने इलेक्ट्रिक टू व्हीलर पर 10000 से लेकर ₹20000 तक का कैश डिस्काउंट दे रही है. साथ ही साथ 5000 से लेकर 10000 तक का एक्सचेंज बोनस दे रही है. जिसके तहत आप किसी भी कंपनी का इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने हैं तो आपको 5000 से लेकर ₹15000 तक का कैश डिस्काउंट मिल सकता है. और 5000 से लेकर ₹10000 तक का एक्सचेंज बोनस मिल सकता है.

Leave a Comment

Join Telegram Group