TVS Raider 125: TVS कंपनी की कम बजट के अंदर आने वाली सबसे धांसू स्पोर्ट बाइक! फीचर्स मिलेंगे भरपूर, मात्र बस इतनी कीमत में

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

TVS Best Sport Bike TVS Raider 125: यह तो हम सभी जानते हैं कि टीवीएस कंपनी आटोमोटिव सेक्टर में एक बहुत ही जानी-मानी टू व्हीलर निर्माता कंपनी है. जिसके द्वारा भारतीय बाजार में एक से बढ़कर एक धांसू टू व्हीलर बनाए जाते हैं. आपको बता दें टीवीएस कंपनी की अब तक की सबसे लोकप्रिय कम बजट के अंदर आने वाली TVS Raider 125 स्पोर्ट बाइक है. आपको बता दें इस बाइक को भारतीय बाजार में आज की डेट में काफी पसंद किया जा रहा है, क्योंकि यह स्पोर्ट बाइक टीवीएस कंपनी द्वारा बेहद ही कम कीमत पर भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया है.

आपको इस बाइक में फीचर्स की कोई भी कमी नहीं है इस बाइक के अंदर साथ ही साथ माइलेज भी काफी शानदार मिल जाता है. जिस वजह से इस स्पोर्ट बाइक को भारतीय बाजार में काफी पसंद किया जा रहा है. तो आज के इस शानदार लेख में हम आपको TVS Raider 125 बाइक के बारे में सभी लेटेस्ट जानकारी प्रदान करेंगे. साथ ही साथ आपको इस बाइक के लेटेस्ट प्राइस के बारे में भी बताएंगे, अगर आप इस बाइक को बेहद ही कम कीमत पर खरीदना चाहते हैं शानदार ऑफर्स के साथ तो इस लेख को शुरू से लेकर अंत तक जरूर पढ़िए.

TVS Best Sport Bike TVS Raider 125
TVS Best Sport Bike TVS Raider 125

TVS Raider 125 Mileage and Performance

सबसे पहले इस बाइक के परफॉर्मेंस की बात की जाए तो, टीवीएस कंपनी द्वारा इस बाइक में 124.8 सीसी का bs6 इंजन जोड़ा गया है. जो की 11.2bhp की पावर और 11.2 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है, सबसे महत्वपूर्ण बात इस बाइक की माइलेज की बात की जाए तो, यह बाइक 1 लीटर पेट्रोल में 55 से 60 किलोमीटर तक का सफर आराम से तय कर सकती है.

 यह भी पढ़िए- Kinetic E-luna: लॉन्च होते ही मचा दिया तहलका! सिंगल चार्ज में चलती है 110 Km, कीमत देखकर झूम उठोगे

साथ ही साथ टीवीएस कंपनी ने इस बाइक में सेफ्टी का काफी ख्याल रखा है, आपको इस बाइक में फ्रंट और रेयर में डिस्क ब्रेक देखने को मिल जाएगी. टीवीएस कंपनी द्वारा आपको इस बाइक में स्मार्ट एक कनेक्ट टेक्नोलॉजी देखने को मिल जाएगी. जो की टीवीएस कनेक्ट एप से कनेक्ट होकर आपको नेवीगेशन, वॉइस एसिस्ट, लाइव डैशबोर्ड और सोशल मीडिया जैसी धमाकेदार फीचर्स आपको प्रोवाइड करती है. इस बाइक के फ्यूल कैपेसिटी की बात की जाए तो, इस बाइक के अंदर 10 लीटर का फ्यूल कैपेसिटी देखने को मिल जाता है.

TVS Raider 125 Features

टीवीएस कंपनी द्वारा इस बाइक में एक से बढ़कर एक शानदार फीचर जोड़ा गया है. जो कि आपको हायर सेगमेंट की महंगी बाइक्स में देखने को ही मिलेंगे. इस बाइक में आपको कुछ इस प्रकार के फीचर देखने को मिल सकते हैं, जैसे- मोबाइल कनेक्टिविटी, नेवीगेशन, वॉइस एसिस्ट, सोशल मीडिया शेयरिंग, डुएल डिस्क ब्रेक, फ्रंट में हाइड्रोलिक  टेलीस्कोपिक सस्पेंशन, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी  हेडलाइट और टेल लाइट, एलॉय व्हील्स आदि जैसे सभी शानदार फीचर्स आपको इस बाइक के अंदर देखने को मिल जाएंगे.

TVS Raider Latest Price

अब सबसे आखरी बात, इस बाइक की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत भारतीय बाजार में क्या है. आपको बता दें इस बाइक की 2024 की एक्स शोरूम कीमत भारतीय बाजार में ₹97,054 से लेकर ₹1,06,573 तक है. आपको यह बाइक भारतीय बाजार में चार वेरिएंट्स और 11 कलरों में देखने को मिल जाएगी, अगर आप इस बाइक को इसी कीमत में खरीदना चाहते हैं, तो आप अपने नजदीकी टीवीएस कंपनी के शोरूम पर जाकर डीलर से डायरेक्ट बात कर सकते हैं.

Leave a Comment

Join Telegram Group