Toxmo Rock Electric Scooter: इसे चलाने के लिए ना ही लाइसेंस की जरूरत ना ही रजिस्ट्रेशन की! मिलेगी शानदार रेंज, कीमत मात्र बस इतनी

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Toxmo Rock Electric Scooter: जैसा कि हम सभी जानते हैं की, इलेक्ट्रिक वाहन सेगमेंट में अब कई नई-नई कंपनियां अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च कर रही हैं. और भारतीय नागरिकों को अपनी ओर आकर्षित कर रही है अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर से. आज कैसे नहीं लेख में हम एक ऐसे ही नई कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताने जा रहे हैं.

जिसे चलाने के लिए ना तो लाइसेंस की जरूरत ना ही रजिस्ट्रेशन की जरूरत है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को Toxmo कंपनी ने लांच किया है. जिसका नाम Toxmo Rock Electric Scooter है. तो आईए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में सब कुछ…

Toxmo Rock Electric Scooter
Toxmo Rock Electric Scooter

Toxmo Rock Electric Scooter की रेंज और बैटरी बैक

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज की बात की जाए तो, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 60 से 70 किलोमीटर की रेंज आराम से मिल जाएगी. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी ने 60V/20Ah का लिथियम आयन बैटरी बैक दिया है. और इसे फुल चार्ज करने में मात्र तीन घंटा का समय लगता है.

Toxmo Rock Electric Scooter की मोटर और लोडिंग कैपेसिटी

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी द्वारा 250 वाट का बीएलडीसी मोटर दिया गया है. जो की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 25 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार प्रदान करता है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की लोडिंग कैपेसिटी की बात की जाए तो, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 160 किलोग्राम का लोड आराम से लेकर चल सकता है.

सारे प्रोडक्ट देखें और खरीदें यहां क्लिक करें

Toxmo Rock Electric Scooter के फीचर्स

Toxmo Rock Electric Scooter के फीचर्स की बात की जाए तो, कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में बहुत ही शानदार फीचर्स दिए गए हैं जैसे-पुश स्टार्ट बटन, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डीआरएलएस, एलईडी लाइट, इलेक्ट्रिक ABS, हाइड्रोलिक सस्पेंशन, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, बूट स्पेस, 5 साल की बैट्री वारंटी, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर. यह शानदार फीचर्स आपको इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिल जाते हैं.

यह भी पड़ेZEETA MAX ELECTRIC BICYCLE: जानिए TATA की शानदार इलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में! जिसमें मिलेगी 35 Km/c रेंज

Toxmo Rock Electric Scooter की कीमत

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत की बात की जाए तो, इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 56,000 है. अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को EMI पर लेना चाहते हैं तो उसके लिए आपको मिनिमम डाउन पेमेंट ₹10,000 करना होगा. फिर उसके बाद आपको हर महीने ₹1400 की किस्त देनी होगी.

Leave a Comment

Join Telegram Group