ZEETA MAX ELECTRIC BICYCLE: जानिए TATA की शानदार इलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में! जिसमें मिलेगी 35 Km/c रेंज

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

ZEETA MAX ELECTRIC BICYCLE: आज के इस नए भारत में इलेक्ट्रिक साइकिल्स की लोकप्रियता दिन पर दिन भारतीय बाजार में बढ़ती ही जा रही है. चाहे वह बच्चे हो, या नौजवान अब हर किसी को अपने घर में एक इलेक्ट्रिक साइकिल चाहिए. भारतीय नागरिक एक ऐसी कंपनी की इलेक्ट्रिक साइकिल को खरीदना चाहते हैं.

जो कंपनी शानदार और दमदार प्रोडक्ट बनाए, शानदार और दमदार प्रोडक्ट की बात आती है, तो इंडिया में सिर्फ एक ही कंपनी है जो ऐसे शानदार प्रोडक्ट बनाती है. वह है TATA कंपनी आज इस नए लेख में इस हम टाटा कंपनी की एक शानदार इलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में आपको बताएंगे. जिसका नाम ZEETA MAX ELECTRIC BICYCLE है. तो आईए जानते हैं इस शानदार इलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में सब कुछ…

ZEETA MAX ELECTRIC BICYCLE
ZEETA MAX ELECTRIC BICYCLE

ZEETA MAX ELECTRIC BICYCLE की रेंज और बैट्री पैक

इस इलेक्ट्रिक साइकिल की रेंज की बात की जाए तो, टाटा कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक साइकिल में 35 किलोमीटर पर चार्ज रेंज मिल जाती है. और इस इलेक्ट्रिक साइकिल में 36V/7.5AH का लिथियम आयन बैट्री पैक मिल जाता है.

सारे प्रोडक्ट देखें और खरीदें यहां क्लिक करें

ZEETA MAX ELECTRIC BICYCLE की मोटर और टॉप स्पीड

ZEETA MAX ELECTRIC BICYCLE में टाटा कंपनी द्वारा 250 वाट का बीएलडीसी HUB मोटर दिया जाता है. और इस इलेक्ट्रिक साइकिल की टॉप स्पीड की बात की जाए तो, यह इलेक्ट्रिक साइकिल 25 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से दौड़ सकती है. इस इलेक्ट्रिक साइकिल के चार्जिंग समय की बात की जाए तो मात्र 3 घंटे में यह इलेक्ट्रिक साइकिल फुल चार्ज हो जाती है.

यह भी पढ़िए-Bounce Infinity E1 Electric Scooter: जानिए इंफिनिटी के शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में, जिसमें आपको मिलेगी शानदार रेंज और फीचर्स

ZEETA MAX ELECTRIC BICYCLE के फीचर्स

इस इलेक्ट्रिक साइकिल के फीचर्स की बात की जाए तो, टाटा कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक साइकिल में काफी शानदार फीचर्स मिल जाते हैं जैसे-पुश स्टार्ट बटन, मोबाइल कनेक्टिविटी, एलसीडी डिस्पले, 5 रीडिंग मोड्स, डुएल डिस्क ब्रेक, फुल स्टील फ्रेम, Peddle, फॉर सस्पेंशन, शानदार सीट, स्टील हेंडलबार. यह शानदार फीचर्स आपको इस इलेक्ट्रिक साइकिल में मिल जाते हैं.

ZEETA MAX ELECTRIC BICYCLE की कीमत

ZEETA MAX ELECTRIC BICYCLE की कीमत की बात की जाए तो, टाटा कंपनी द्वारा अब तक का सबसे सस्ता प्रोडक्ट यही है. इस इलेक्ट्रिक साइकिल की शुरुआती कीमत मात्र 29,995 रुपए है. अगर आप इस इलेक्ट्रिक साइकिल को EMI लेना चाहते हैं, तो उसके लिए आपको मिनिमम डाउन पेमेंट ₹4000 करनी होगी. फिर उसके बाद हर महीने आपको ₹1200 की किस्त देनी होगी.

Leave a Comment

Join Telegram Group