अब लगवाओ Adani कंपनी का 2 KW Off Grid Solar System 30% तक की सब्सिडी पर! टोटल खर्चा होगा मात्रा बस इतना

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Total Cost of Adani 2 KW Off Grid Solar System at 30 Percent Subsidy: क्या आप भी अब दूसरों की तरह अपने घर में एक भरोसेमंद कंपनी का 2 किलो वाट का ऑफ ग्रिड सोलर सिस्टम लगवाना चाहते हैं वह भी बिल्कुल कम कीमत में, तो अब खुश हो जाइए हम लेकर आए हैं अदानी कंपनी का 2 किलो वाट ऑफ ग्रेड सोलर सिस्टम, आपको बता दें अगर आप एलिजिबल हैं, तो आप ऑफ ग्रिड सोलर सिस्टम लगवाने पर 30% तक की सब्सिडी भी प्राप्त कर सकते हैं.

तो आज के इस शानदार आर्टिकल में हम आपको अदानी कंपनी के 2 किलोवाट ऑफ ग्रिड सोलर सिस्टम लगवाने का टोटल खर्चा बचाएंगे 30% तक की सब्सिडी पर, अगर आप वाकई में अपने घर के सभी बिजली से चलने वाले उपकरणों को सोलर सिस्टम की मदद से चलाना चाहते हैं, और अपने घर के बिजली के बिल को बिल्कुल कम करना चाहते हैं. तो लगाओ अब सोलर सिस्टम, हम आपको लगवाने के लिए ऑथराइज्ड डीलर का नंबर भी प्रदान करेंगे. लगवाने हेतु सभी संपूर्ण जानकारी प्राप्त करने के लिए आज के इस लेख को कृपया करके अच्छी तरीके से पढ़ें…

Total Cost of Adani 2 KW Off Grid Solar System at 30 Percent Subsidy
Total Cost of Adani 2 KW Off Grid Solar System at 30 Percent Subsidy

अब लगवाने का टोटल खर्चा होगा मात्र बस इतना

लगवाने के लिए Authorised Dealer का नंबर यहां से प्राप्त करें: Click Here

आप यह तो जानती होंगे की 2 किलो वाट का सोलर सिस्टम 1 दिन में 8 से 10 यूनिट बिजली की प्रोड्यूस करता है. इसकी मदद से आप अपने घर की ज्यादा सभी उपकरणों को 2 किलो वाट की सोलर सिस्टम से आराम से चला सकते हैं. एक सोलर सिस्टम में बहुत सारे कंपोनेंट होते हैं, जैसे- 4 से 6 सोलर पैनल, सोलर इन्वर्टर, सोलर चार्ज कंट्रोलर, सोलर बैटरीज और कुछ एक्स्ट्रा खर्च भी होते हैं, जैसे-कनेक्टर, वायरिंग और स्विच, सोलर स्टैंड इन सभी चीजों के लिए अलग से खर्च करना होता है. इन सभी कंपोनेंट्स का टोटल खर्चा मिलकर एक सोलर सिस्टम लगवाने का टोटल खर्चा होता है.

यह भी पढ़िए- 1 kW का सोलर सिस्टम लगवाएं, वह भी कम कीमत में, Dealer का नंबर यहां से लें

अगर आप अदानी कंपनी का 2 किलोवाट सोलर सिस्टम लगवाना चाहते हैं तो आपको टोटल खर्चा लगभग ₹1,20,000 रुपए का करना होगा. जिसमें आप 30% तक की सब्सिडी अलग से प्राप्त कर सकते हैं, अगर आप सब्सिडी के लिए एलिजिबल हैं तो अगर आप सब्सिडी के लिए एलिजिबल नहीं है तो आप सब्सिडी प्राप्त नहीं कर पाएंगे. अगर आप 2 किलो वाट ऑफ ग्रिड सोलर सिस्टम के बारे में और भी अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं या लगवाना चाहते हैं. तो हम आपको ऑथराइज्ड डीलर का नंबर भी कर रहे हैं, जिसे आप बात करके सोलर सिस्टम के बारे में सभी जानकारी अच्छी तरीके से प्राप्त कर सकते हैं.

Leave a Comment

Join Telegram Group