3 Best TNR Electric Scooter Price: जानिए रेंज, इमेज, माइलेज और आदि

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now
TNR Electric Scooter Price
TRN Electric Scooter Price

TNR Electric Scooter Price: TRN e Vehicles एक दोपहिया भारतीय निर्माता ब्रांड है। TNR e Vehicles भारत का सबसे तेजी से बढ़ने वाला दोपहिया वाहन ब्रांड है और इस कंपनी के हजारों संतुष्ट ग्राहक हैं जिन्होंने अपने स्कूटरों के लिए अच्छी रिव्यू दी हैं। TNR Electric Scooter का Price हमेशा किफायती (Affordable) रखती है। सभी टीआरएन स्कूटरों की कीमत 48000 रुपये से शुरू होकर 64000 रुपये तक है।

Join WhatsApp GroupJoin Us
Join Telegram GroupJoin Us
TRN Electric Scooter Price

आगे इस ब्लॉग में हम बेस्ट 3 TRN Electric Scooter की कीमत, रेंज, बैटरी क्षमता, टॉप स्पीड आदि के बारे में विस्तार से बात करेंगे।

Turner Classic Tnr

TNR Electric Scooter Price

यह एक स्टाइलिश इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसकी कीमत मात्र ₹54000 है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर तीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। और स्कूटर दो बैटरी ऑप्शन में उपलब्ध हो जाता है, लिथियम आयन या lead-acid । इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें 60 वोल्ट की मोटर देखने को मिलती है और साथ ही इसमें 10 इंच का ट्यूबलेस अलॉय व्हील भी मिलता है और यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक कम स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है।

यह भी पढ़ें

आगया 1500w की दमदार मोटर के साथ joy का new Joy e bike mihosh Electric scooter!भारत में अबतक का सबसे अद्भुत और आधुनिक electric vehicle!

आगया OLA S1 New varient!186 km रेंज के साथ 116km/h की टाॅप स्पीड। लाइए मात्र 3099rs में।

Jio Electric Scooter: जानिए चौंकाने वाली फेक न्यूज़ और असली सच्चाई

Jetter TNR

TNR Electric Scooter Price

ये इलेक्ट्रिक स्कूटर भी एक अच्छा दिखने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसकी कीमत मात्र ₹64000 है। इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें 72v HD मोटर मिलती है, इसके साथ ही यह स्कूटर दो बैटरी ऑप्शन, लिथियम-आयन बैटरी या लेड-एसिड बैटरी में उपलब्ध है। और इस बैटरी को 100% चार्ज होने में 6 से 8 घंटे का समय लगता है, जो 75 से 120 किमी/चार्ज की रेंज दे सकती है।

Join WhatsApp GroupJoin Us
Join Telegram GroupJoin Us
TRN Electric Scooter Price

TNR Jetter Classic

TNR Jetter Classic इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत मात्र ₹60000 है और यह स्कूटर दो बैटरी विकल्प लिथियम आयन बैटरी या लेड एसिड में उपलब्ध होता है। इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें 7 वोल्ट की एचडी मोटर मिलती है। जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को कम स्पीड प्रदान करता है। इसके चलते इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी को फुल चार्ज होने में 6 से 8 घंटे का समय लगता है, जो 75 से 80 किलोमीटर तक की रेंज दे सकता है। वहीं इलेक्ट्रिक स्कूटर में 10 इंच का टीवी मिलता है।

Leave a Comment

Join Telegram Group