Jio Electric Scooter: जानिए चौंकाने वाली फेक न्यूज़ और असली सच्चाई

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now
Jio Electric Scooter

Jio Electric Scooter Fake News Detail: काफी समय से Jio इलेक्ट्रिक स्कूटर से जुड़ी अफवाहें उड़ रही हैं, यह जल्द ही लॉन्च होने वाला है। लोगों को लग रहा है कि जल्द ही रिलायंस जियो की ओर से जियो इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया जाएगा, जो कम कीमत में ज्यादा फीचर्स देगा। Jio Electric Scooter का सच क्या है हम इस ब्लॉग में विस्तार से बात करने जा रहे हैं।

Join WhatsApp GroupJoin Us
Join Telegram GroupJoin Us

क्या-क्या अफवाह फेल रही है ?

अफवाह चल रही है कि रिलायंस जियो की ओर से कम कीमत में Jio Electric स्कूटर लॉन्च किया जाएगा। और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की लॉन्चिंग डेट 15 अगस्त 2023 रखी गई है और यह सिर्फ ₹17000 में उपलब्ध होगा। और इस स्कूटर में हमें कम कीमत में ज्यादा फ्यूचर्स देखने को मिलेंगे।

Join WhatsApp GroupJoin Us
Join Telegram GroupJoin Us

क्या रिलायंस जिओ सच में अपना इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करेगा ?

कंपनी ने Jio Electric Scooter से जुड़ी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। Jio इलेक्ट्रिक स्कूटर से जुड़ी ये सारी जानकारी ऑनलाइन फेल हो रही है, ये सब फर्जी है।

यह भी पढ़ें

आगया 1500w की दमदार मोटर के साथ joy का new Joy e bike mihosh Electric scooter!भारत में अबतक का सबसे अद्भुत और आधुनिक electric vehicle!

आगया OLA S1 New varient!186 km रेंज के साथ 116km/h की टाॅप स्पीड। लाइए मात्र 3099rs में।

आ गया अब तक का सबसे Best electric scooter! Zelio ने लॉन्च किया अपना legender मात्र ₹60000 में! देगा 126 किलोमीटर की रेंज।

Leave a Comment

Join Telegram Group