Hero Vida V1 Pro STD: हीरो कंपनी द्वारा मिल रही है पूरे ₹20,000 की छूट! एक बार जरूर देखें

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

This Diwali Worth Upto twenty Thousand Rupees on Hero Vida V1 Pro STD Electric Scooter: राम-राम दोस्तों, अगर आप इस दिवाली हीरो कंपनी का Hero Vida V1 Pro STD इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं। तो ये मौका आपके लिए बेहद शानदार रहने वाला है. इस दिवाली धमाका ऑफर में हीरो कंपनी हीरो विदा वी1 प्रो एसटीडी इलेक्ट्रिक स्कूटर पर पूरे 20,000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है।

अगर आप वाकई इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो यह आर्टिकल आपके लिए लिखा गया है। इसे खरीदने से पहले एक बार इस आर्टिकल को जरूर पढ़ें, तो आज के इस बेहतरीन आर्टिकल में हम आपको हीरो कंपनी के Hero Vida V1 Pro STD इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में ए टू जे जानकारी विस्तार से बताएंगे, वो भी दिवाली के सभी ऑफर्स समेत, तो चलिए जानते हैं बिना किसी देरी के…

This Diwali Worth Upto twenty Thousand Rupees on Hero Vida V1 Pro STD Electric Scooter
This Diwali Worth Upto twenty Thousand Rupees on Hero Vida V1 Pro STD Electric Scooter

इस दिवाली बचत कीजिए ₹20,000 की

जानकारी के लिए बता दें, Hero Vida V1 Pro STD की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 1,25,000 रुपये है। जिसमें दोपहिया वाहन बीमा सहित सड़क पर आपको 1,31,000 रुपये का खर्च आएगा। जैसा कि हमने आपको पहले बताया है कि हीरो कंपनी दिवाली धमाका ऑफर में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर पूरे ₹20000 का डिस्काउंट दे रही है। अगर आप दिवाली के मौके पर यह इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदते हैं। तो आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को महज 1 लाख 10,000 रुपये में अपने घर ले जा सकते हैं।

यह भी पढ़िए- Revolt RV400: इस दिवाली मौज हो गई, इस E-Bike को ले जाए मात्र ₹15,000 में, सिंगल चार्ज में चलती है 160 किलोमीटर

मिनिमम डाउन पेमेंट

अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को ईएमआई पर खरीदने की सोच रहे हैं तो इस दिवाली हीरो कंपनी डाउन पेमेंट ऑफर भी दे रही है जिसके तहत आप दिवाली के खास मौके पर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को ईएमआई पर खरीद सकते हैं। अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को ईएमआई पर खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको न्यूनतम डाउन पेमेंट केवल ₹13,000 जमा करना होगा। ऐसा नहीं है कि आप केवल ₹13,000 ही जमा कर सकते हैं, यह आप पर निर्भर करता है कि आप कितना डाउन पेमेंट जमा कर सकते हैं। हमने आपको केवल न्यूनतम डाउन पेमेंट बताया है। आप अपनी डाउन पेमेंट को अपनी सुविधा के अनुसार कस्टमाइज़ कर सकते हैं।

महीने की किस्त

जैसा कि हमने आपको पहले बताया है, अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए डाउन पेमेंट के रूप में केवल ₹13,000 जमा करते हैं, तो आपकी मासिक किस्त 9.7 प्रतिशत ब्याज पर 3 साल के लिए ₹3,804 होगी। अगर आप ईएमआई को कस्टमाइज करना चाहते हैं या लोन अवधि का समय कम करना चाहते हैं तो आप अपने नजदीकी हीरो कंपनी डीलरशिप शोरूम पर जाकर ऐसा कर सकते हैं। यह सब आप पर निर्भर करता है कि आपकी क्षमता क्या है और आप कितना खर्च उठा सकते हैं।

Leave a Comment

Join Telegram Group