इस दिवाली लगवाइए Loom Solar का 1 kw Solar Panel अपने घर में! मात्र बस इतनी कीमत में

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

This Diwali Installing Loom Solar’s 1kw Solar Panel: राम-राम दोस्तों, अगर आप भी बिजली के बल से परेशान हो गए हैं और अपने घर में सोलर पैनल लगवाने की सोच रहे हैं. तो आप बिल्कुल सही जगह पर आए हैं यह लेख बिल्कुल आपके लिए ही लिखा गया है. तो आज के बेहतरीन आर्टिकल में हम आपको LOOM SOLAR कंपनी का 1 किलोवाट का सोलर पैनल लगवाने का खर्चा बताएंगे. क्योंकि आम भारतीय नागरिक बिजली के बल से काफी परेशान हो चुके हैं धीरे-धीरे टेक्नोलॉजी बढ़ती जा रही है टेक्नोलॉजी बढ़ने से घर का बिजली का बिल भी बढ़ता ही जा रहा है.

इसी को अब हर कोई काम करना चाह रहा है उसके लिए अब आम भारतीय नागरिक अपने घर में सोलर पैनल लगवाने की सोच रहे हैं. और वैसे भी दिवाली के शानदार मौके पर LOOM SOLAR कंपनी अपने सभी प्रकार के सोलर सिस्टम पर शानदार धमाकेदार ऑफर दे रही है. अगर आप इस दिवाली अपने घर में एक किलोवाट सोलर का पैनल लगवाना चाहते हैं. तो आपको काफी भारी छूट मिल सकती है दिवाली धमाका ऑफर में तो चलिए जानते हैं लूम सोलर का 1 किलो वाट का सोलर पैनल लगवाने का क्या खर्चा होगा.

This Diwali Installing Loom Solar’s 1kw Solar Panel

यह भी पढ़िए-घर के लिए सबसे अच्छा सोलर सिस्टम कौन सा है ?

LOOM SOLAR का 1 किलोवाट सोलर पैनल लगवाने का खर्चा

आपकी जानकारी के लिए बता दें तो हमारे भारतीय बाजार में तीन तरह के सोलर पैनल देखने को मिल जाएंगे. जिनकी कीमत भी अलग-अलग होती है. अगर आप अपनी सोलर सिस्टम के लिए सोलर पैनल लेना चाहते हैं तो हर प्रकार के सोलर पैनल की कीमत हमने नीचे लिस्ट में दी है. जो आपके बजट में हो वही आप सिलेक्ट करें और कौन सा आपके लिए ज्यादा कन्वेनिएंट रहेगा.

Poly Rs.28,000
Mono Perc Rs.33,000
Bifacial Rs.38,000

अगर आपका कम बजट है तो आप POLY क्रिस्टल लाइन टेक्नोलॉजी की ओर जा सकते हैं यदि आपका बजट थोड़ा सा ज्यादा है तो आप MONO क्रिस्टलाइन टेक्नोलॉजी के ओर जा सकते हैं. यदि आपका बजट इससे भी ज्यादा है तो आप बाय फेशियल टेक्नोलॉजी की ओर जा सकते हैं. इन तीनों की कैटेगरी के हिसाब से इनकी कीमत में भी बहुत बड़ा डिफरेंस है. अगर आप सोलर सिस्टम से रिलेटेड और भी अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं या कॉल पर बात करना चाहते हैं या और भी अन्य जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो यहां पर क्लिक करें.

Leave a Comment

Join Telegram Group