Oben Rorr: अब मात्र ₹15,000 देकर ले जाओ इस दिवाली! सिंगल चार्ज में दौड़ेगी 200 Km, 100 Km/h की रफ्तार से

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

This Diwali Dhamaka Offer You can Choice to India’s No.1 Oben Rorr Electric Bike in fifteen Thousand rupees Only: राम-राम दोस्तों, जैसा कि हम सभी जानते हैं कि अब दिवाली ज्यादा दूर नहीं रही है ऐसे में अब कई कंपनियां अपने इलेक्ट्रिक व्हीकल पर बहुत ही शानदार ऑफर प्रदान कर रही हैं. इस दिवाली हमारे भारत की Oben Mobility बहुत ही शानदार ऑफर दे रही है अपनी भारत की सबसे शानदार Oben Rorr इलेक्ट्रिक बाइक पर. तो आज के शानदार लेख में हम आपको इस इलेक्ट्रिक बाइक के फीचर्स, रेंज, वारंटी, स्पीड ए टू ज सारी जानकारियां प्रदान करेंगे सभी दिवाली ऑफर्स के साथ तो चलिए जानते हैं बिना किसी देरी के…

This Diwali Dhamaka Offer You can Choice to India's No.1 Oben Rorr Electric Bike in fifteen Thousand rupees Only
This Diwali Dhamaka Offer You can Choice to India’s No.1 Oben Rorr Electric Bike in fifteen Thousand rupees Only

सिंगल चार्ज में दौड़ेगी 200 किलोमीटर

सबसे पहले इस इलेक्ट्रिक बाइक के बैटरी पैक की बात की जाए तो, कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक बाइक में शानदार लिथियम आयन बैट्री पैक को जोड़ा गया है. जो कि इस इलेक्ट्रिक बाइक को 200 किलोमीटर की रेंज प्रदान करने में सक्षम है. इस इलेक्ट्रिक बाइक की चार्जिंग समय की बात की जाए तो, इस इलेक्ट्रिक बाइक को 100% चार्ज होने में मात्र 2 घंटे का ही समय लगता है.

मिलेगी शानदार मोटर और स्पीड

आपको बता दें कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक बाइक में IPMSM Motor बेल्ट ड्राइव टाइप का शानदार मोटर दिया गया है. जो कि इस इलेक्ट्रिक बाइक को 1000 वाट की कंटीन्यूअस पावर देने में सक्षम है. आपको बता दें कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक बाइक में ip67 वाटरप्रूफ रेटिंग दी गई है. जिसकी मदद से इस इलेक्ट्रिक बाइक के मोटर को पानी और धूल मिट्टी से कोई भी खतरा नहीं होगा. साथ ही साथ इस इलेक्ट्रिक बाइक में ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन भी दिया गया है.

यह भी पढ़िए- TVS X: Ola की बोलती बंद करने आ गया TVS का सबसे बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर, नवंबर से होगी डिलीवरी शुरू

मिलेंगे अब तक के सबसे शानदार फीचर्स

कंपनी के द्वारा इस इलेक्ट्रिक बाइक में आपको अब तक की सबसे शानदार फीचर्स देखने को मिल जाएंगे. जैसे-पुश स्टार्ट बटन, नेवीगेशन, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल क्लॉक, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ओडोमीटर, एंटी थेफ्ट अलार्म, 7 इंच टीएफटी टच स्क्रीन डिस्प्ले और भी कई शानदार फीचर्स ऑफ़ कोर्स इलेक्ट्रिक बाइक में देखने को मिल जाएंगे.

कीमत और दिवाली धमाका ऑफर्स

इस इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत की बात की जाए तो, इस इलेक्ट्रिक बाइक की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 1,50,000 रुपए है. जोकि आपको इंश्योरेंस समेत ऑन रोड Rs.1,54,898 रुपए की पड़ेगी. अगर आप इस इलेक्ट्रिक बाइक को दिवाली के शानदार मौके पर लेते हैं तो आपके पूरे 14,000 रुपए की छूट मिलेगी. अगर आप इस इलेक्ट्रिक बाइक को EMI पर लेना चाहते हैं तो उसके लिए आपको मिनिमम डाउन पेमेंट मात्र ₹15000 जमा करना होगा जिसमें आपकी हर महीने की किस्त 4400 बनेगी 3 साल के लिए 9.7 परसेंट की ब्याज पर.

Leave a Comment

Join Telegram Group