मात्र ₹1,108 ले जाए घर, इस दिवाली बनाएं अपना सिंगल चार्ज में चलती है 40 Km

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

TechNolt Fat Bike Electric Bicycle: जैसे-जैसे हम 2024 की तरफ बढ़ते जा रहे हैं वैसे-वैसे लोगों में इलेक्ट्रिक साइकिल को खरीदने की उत्तेजना काफी तेजी से बढ़ती ही जा रही है, जैसे कि हम सभी को पता है भारत में पिछले कुछ सालों से इलेक्ट्रिक से चलने वाले वाहनों का चलन काफी तेजी से बढ़ता जा रहा है और उनमें से ज्यादातर इलेक्ट्रिक स्कूटर और इलेक्ट्रिक साइकिल की मांग सबसे ज्यादा है.

आज की इस कड़ी में हम एक ऐसी इलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में बात करेंगे जो दिखने में काफी बढ़िया है और इसमें हमें 40 किलोमीटर की रेंज भी देखने को मिल जाती है. बता दे इस इलेक्ट्रिक साइकिल की कीमत लगभग ₹30000 है लेकिन आप सभी लोग इस इलेक्ट्रिक साइकिल को NO COST EMI पर खरीद सकते हैं. हम इस इलेक्ट्रिक साइकिल के एमी ऑफर के बारे में और इसकी फीचर्स के बारे में चलिए शुरू करते हैं.

मिलेगी पावरफुल बैटरी

बता दे इस इलेक्ट्रिक साइकिल में हमें लॉन्ग रेंज देने वाली काफी बड़ी बैटरी देखने को मिल जाती है. जो इस इलेक्ट्रिक साइकिल को 40 किलोमीटर की रेंज प्रदान कर सकती है, अधिक जानकारी के लिए बता दे कंपनी का कहना है कि इसकी बैटरी को 100% चार्ज होने में 3 से 4 घंटे का समय लगता है.

ये भी पढ़ेHero Electric AE-75: हीरो कंपनी का एक और शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर हुआ भारतीय बाजार में लॉन्च!

मिलेगी 250 वाट की मोटर

आपको बता दें कि कंपनी ने अन्य इलेक्ट्रिक साइकिलों की तरह इस इलेक्ट्रिक साइकिल को 250W BLDC वॉटरप्रूफ मोटर से जोड़ा है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को कम स्पीड प्रदान कर सकता है। इस इलेक्ट्रिक साइकिल की टॉप स्पीड की बात करें तो कंपनी के मुताबिक यह इलेक्ट्रिक साइकिल 25 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार तक पहुंच सकती है।

ये भी पढ़ेHero Lectro C6E पर पूरे ₹20,000 की छूट, No Cost EMI ऑफर के साथ! इस दशहरा ले जाइए अपने घर

कीमत

जैसा कि हमने आपको बताया TechNolt Fat Bike Electric साइकिल में हमें कई फीचर्स के साथ-साथ बैटरी भी देखने को मिलती है जो इस इलेक्ट्रिक साइकिल को 40 किलोमीटर की रेंज प्रदान कर सकती है और इस इलेक्ट्रिक साइकिल की टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा है, कीमत की बात करें तो फ्लिपकार्ट पर इस इलेक्ट्रिक साइकिल की कीमत लगभग ₹30,000 है लेकिन जिस किसी लोगों के पास अभी इतना बजट नहीं है तो आप इसको फ्लिपकार्ट पर से NO COST EMI पर खरीद सकते हैं जिसके लिए आपको 36 महीना तक हर महीने ₹1,108/month किस्त के रूप में चुकाने होंगे.

Leave a Comment

Join Telegram Group