Super Electric Bike: 265Km/h की रफ्तार, 300 किलोमीटर की शानदार रेंज मिलेगी इस बाइक में जानिए कीमत

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Ultraviolette F99: आजकल देशभर में इलेक्ट्रिक से चलने वाले वाहनों की मां इस कदर बढ़ रही है की आने वाले कुछ ही समय में हमें इलेक्ट्रिक से चलने वाले वाहन ही दौड़ते हुए नजर आएंगे, अगर बात करें इलेक्ट्रिक बाइक की तो Ultraviolette कंपनी की इलेक्ट्रिक बाइक देश भर में नहीं पूरे दुनिया भर काफी प्रसिद्ध है.

कंपनी जल्द ही एक ऐसी इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च करने जा रही है जिसमें 265 किलोमीटर प्रति घंटे की शानदार स्पीड के साथ-साथ 300 किलोमीटर की शानदार रेंज देखने को मिलेगी, ये बात आपको कंपनी ने हाल ही में हुए ऑटो एक्सपो 2023 शो में अपनी इस इलेक्ट्रिक बाइक को शोकेस कर दिया है, जाने-माने रिपोर्टर की माने तोह कंपनी अपनी इस इलेक्ट्रिक बाइक जनवरी में लॉन्च कर सकती है, आपको बता दें कि इस इलेक्ट्रिक बाइक का नाम Ultraviolette F99 है, आइए जानते हैं इसके बारे में सबकुछ…

Ultraviolette F99

मिलेगी 265 किलोमीटर की शानदार रफ्तार

कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक, आप यहां से अंदाजा लगा सकते हैं कि अल्ट्रावायलेट F99 इलेक्ट्रिक बाइक में हमें इतनी मजबूत इलेक्ट्रिक मोटर देखने को मिलेगी कि यह 0 से 100 किलोमीटर तक की दूरी महज 3 सेकंड में तय कर सकती है, और यह 120 हॉर्स पावर जेनरेट करेगी और यहां तक कि 90 किलोग्राम तक बिजली भी पैदा कर सकता है।

यह भी पढ़िएTVS Sport: इस दिवाली ले जाइए मात्र ₹5,000 में! 1 L पेट्रोल में चलती है 80 Km

मिलेगी 150 किलोमीटर की शानदार रेंज

जैसा कि आप इसका लुक देख रहे होंगे, यह एक स्पोर्ट इलेक्ट्रिक बाइक है और इस बाइक का लाल और सफेद रंग का कॉम्बिनेशन इस बाइक को खूबसूरत बनाता है। कंपनी के मुताबिक इस बाइक में 150 किलोमीटर की शानदार रेंज देखने को मिल सकती है। वहीं अगर इसके चार्जिंग टाइम की बात करें तो इसकी बैटरी को 100% चार्ज होने में सिर्फ 90 मिनट का समय लगता है।

मिलेंगे शानदार फीचर्स

बता दे कंपनी ने अपनी इस सपोर्ट इलेक्ट्रिक बाइक को एयरोडायनेमिक डिजाइन और एडवांस्ड कूलिंग सिस्टम के साथ लॉन्च करेगी, और शादी में इसमें हमें कई शानदार फीचर देखने को मिलेंगे जो की है डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, अप कनेक्टिविटी, रीडिंग, मोड एलईडी हेडलाइट, टेल लाइट, डुएल चैनल एब्स, रीजेनरेटिव ब्रेकिंग जैसे कई फीचर्स देखने को मिलेंगे.

कीमत

कंपनी ने अभी तक इसकी कीमत के बारे में कुछ भी खुलासा नहीं किया है, जैसा कि हम देख सकते हैं कि यह एक सपोर्ट इलेक्ट्रिक बाइक है, कई ज्ञात रिपोर्टों के अनुसार, यह कहा जा रहा है कि भारतीय बाजार में इस इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत लगभग 8 लाख रुपये होगी।

Leave a Comment

Join Telegram Group