TVS Sport: इस दिवाली ले जाइए मात्र ₹5,000 में! 1 L पेट्रोल में चलती है 80 Km

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Diwali Dhamaka Offer on TVS Sport Bike: जैसा कि हम सभी जानते हैं कि टीवीएस कंपनी हमारे भारत की जानी-मानी टू व्हीलर निर्माता कंपनी है. जिसके टू व्हीलर को पूरे भारतीय बाजार में काफी पसंद किया जाता है. टीवीएस कंपनी के टू व्हीलर आपको बेहतरीन माइलेज के साथ-साथ काफी स्पोर्टी लुक में प्रोवाइड कराए जाते हैं. ताकि जरूरतमंद अपने हिसाब से माइलेज वाला टू व्हीलर चुन सके और जो लोग स्पोर्ट बाईक्स पसंद करते हैं उनके लिए टीवीएस कंपनी बेहतरीन स्पोर्ट बाईक्स बनता है.

तो आज के इस शानदार लेख में हम आपको टीवीएस कंपनी की सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली TVS Sport बाइक के बारे में बताएंगे और दिवाली के सभी ऑफर्स के साथ. तो चलिए जानते हैं बिना किसी देरी के इस बाइक के सभी ऑफर्स के बारे में.

Diwali Dhamaka Offer on TVS Sport Bike
Diwali Dhamaka Offer on TVS Sport Bike

1 लीटर पेट्रोल में चलेगी 80 किलोमीटर

आपको बता दें टीवीएस कंपनी द्वारा इस बाइक में 109.7 cc bs6-2.0 ट्रांसमिशन Single Cylinder, 4 Stroke, fuel injection , air cooled spark ignition engine दिया जाता है. जो कि इस बाइक को 80 किलोमीटर पर लीटर का माइलेज देने में सक्षम है.

मैक्स टॉर्क की बात की जाए तो, यह इंजन इस बाइक को 8.7 Nm मैक्स टॉर्क @ 4500 rpm पर देने में सक्षम है. मैक्स पावर की बात की जाए तो, यह इंजन इस बाइक को 8.29 PS का मैक्स पावर @ 7350 rpm पर देने में सक्षम है. इस बाइक की फ्यूल कैपेसिटी की बात की जाए तो इस बाइक की फ्यूल कैपेसिटी 10 लीटर की है. और इस बाइक का कुल वजन 112 किलोग्राम है.

यह भी पढ़िए-Ola Diwali Offers: इस दिवाली बचत कीजिए ₹20,000 तक की Ola के सभी E-Scooter पर! अधिक जानकारी के लिए एक बार जरूर पढ़ें

इस दिवाली दीजिए बस ₹5,000

इस बाइक की शुरुआती कीमत की बात की जाए तो, इस बाइक की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत मात्र Rs.63,990 रुपए है. जो की सभी डाक्यूमेंट्स और टू व्हीलर इंश्योरेंस लगाकर आपको ऑन रोड Rs.75,016 रुपए की पड़ेगी. लेकिन आप इस दिवाली इस बाइक को मात्र ₹5,000 देकर ले जा सकते हैं. जिसमें आपकी महीने की किस्त 2,249 रुपए बनेगी 3 साल के लिए 9.7 परसेंट की ब्याज पर.

आपकी जानकारी के लिए बता दें तो अगर आप इस बाइक को नगद कैश में लेते हैं तो आप इस बाइक पर हजारों रुपए की बचत कर सकते हैं. अगर आप इस बाइक को इसी कीमत में बुक करना चाहते हैं तो आप बाइक देखो की ऑफिशल साइट पर जाकर बुक कर सकते हैं पर्सनली डीलर से बात करके अगर समझ में ना आए तो अधिक जानकारी के लिए हमें संपर्क करें हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़कर.

Leave a Comment

Join Telegram Group